NHAI में नौकरी का सुनहरा अवसर, अप्लाई करने की सोच रहे हैं तो इन डिटेल्स को कर लें नोट
Advertisement
trendingNow12251519

NHAI में नौकरी का सुनहरा अवसर, अप्लाई करने की सोच रहे हैं तो इन डिटेल्स को कर लें नोट

NHAI Recruitment 2024 Sarkari Naukri 2024: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में वैकेंसी निकली है. अगर आप किसी अच्छी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके पास सुनहरा अवसर है. इन पदों पर आवेदन की सोच रहे हैं, यहां पढ़िए पूरी डिटेल...

NHAI में नौकरी का सुनहरा अवसर, अप्लाई करने की सोच रहे हैं तो इन डिटेल्स को कर लें नोट

NHAI Recruitment 2024: अगर आप किसी अच्छी नौकरी की तलाश में भटक रहे हैं तो आप पास एक अच्छी अपॉर्चुनिटी एमबीए की डिग्री है और नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में भटक रहे हैं, तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. दरअसल, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं.

यहां मैनेजर-एचआर और एडमिन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों की तलाश है. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है. ऐसे कैंडिडेट्स जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट nhai.gov.in के जरिए अपना फॉर्म भर सकते हैं. 

आवेदन की लास्ट डेट
एनएचएआई की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मई 2024 निर्धारित की गई है. इच्छुक कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि तय तारीख से पहले अप्लाई कर दें. 

इन पदों पर होगी पोस्टिंग
इस भर्ती के माध्यम से भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण में मैनेजर-एचआर और एडमिन के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अगर आपने एमबीए की डिग्री हासिल की है तो इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

आवेदन के लिए जरूरी योग्यता
एनएचएआई भर्ती 2024 के तहत आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

आयु सीमा
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की इस भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु सीमा 40 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 

इतनी मिलेगी सैलरी
एनएचएआई भर्ती 2024 के लिए चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर 17.42 लाख रुपये महीने के दिए जाएंगे. इसके साथ ही शार्टलिस्ट होने वाले कैंडिडेट्स को दिल्ली में पोस्टिंग दी जाएगी. हालांकि, विभाग की जरूरतों के आधार पर चयनित उम्मीदवारों का पूरे देश में कहीं भी ट्रांसफर किया जा सकता है.

एनएचएआई में ऐसे करें आवेदन
एनएचएआई के इस भर्ती आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म भरना होगा. इसके बाद सभी प्रासंगिक डॉक्यूमेंट्स के साथ ईमेल के जरिए भेजना होगा. उम्मीदवार ईमेल एड्रेस hr.nhipmpl@nhai.org पर तय तारीख तक आवेदन भेज सकते हैं. 

Trending news