Lok Sabha Chunav 2024: 'जिन मंदिरों में कंगना जा रहीं, उनकी होगी सफाई', बीजेपी उम्मीदवार पर भड़के विक्रमादित्य सिंह
Advertisement
trendingNow12256617

Lok Sabha Chunav 2024: 'जिन मंदिरों में कंगना जा रहीं, उनकी होगी सफाई', बीजेपी उम्मीदवार पर भड़के विक्रमादित्य सिंह

Mandi Lok Sabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा सीट पर कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह के बीच जबरदस्त टक्कर है. विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि कंगना के खान-पान को लेकर देवभूमि के लोग आहत हैं.

 

Lok Sabha Chunav 2024: 'जिन मंदिरों में कंगना जा रहीं, उनकी होगी सफाई', बीजेपी उम्मीदवार पर भड़के विक्रमादित्य सिंह

Kangana Ranaut Vs Vikramaditya Singh: हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर सातवें चरण में एक साथ 1 जून को वोटिंग की जाएगी. लोकसभा के साथ ही असेंबली की खाली हुई 6 सीटों के लिए भी उपचुनाव होगा. हिमाचल की 4 लोकसभा सीटों के लिए कुल 37 उम्मीदवार मैदान में हैं. इन चारों सीटों में से मंडी सीट सबसे ज्यादा हॉट बनी हुई है. इस सीट पर मौजूदा समय में हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सांसद हैं लेकिन पार्टी ने इस बार उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया है. वहीं बीजेपी की ओर से फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत मैदान में हैं. 

'कंगना के खान-पान से देव समाज के लोग आहत'

वोटिंग से करीब डेढ़ हफ्ते पहले कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने अपनी प्रतिद्वंदी कंगना रनौत के खिलाफ जमकर निशाना साधा. मंडी जिले के टकोली में आयोजित जनसभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज कंगना जिन-जिन मंदिरों में जा रही है, उन मंदिरों की साफ- सफाई  करवानी होगी. देव नीति व देव संस्कृति का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि कंगना के खान पान को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं, उससे देव समाज व देव नीति के लोग आहत हैं. देव नीति के विपरीत कई तरह के प्रहार कर देव समाज को कलंकित करने की शिकायतें भी सामने आ रही हैं. देवभूमि में रहकर प्रदेश के लोग देव नीति पर निष्ठा व विश्वास रखते हैं और इस सबको सहन नहीं किया जा सकता है. 

'कंगना रनौत पीएम मोदी को कुर्सी छोड़ने की बात कहें'

उन्होंने कहा कि कंगना हमारे परिवार पर निजी आरोप लगा रही हैं. उन्होंने कहा कि मेरे पिता जनता के आर्शीवाद से 6 बार प्रदेश के सीएम बने हैं. यदि उनमें इतनी हिम्मत हैं तो हमारे परिवार पर निजी तौर पर आरोप लगाने के बजाय पीएम मोदी को भी कुर्सी छोडऩे की बात कहें. पीएम मोदी भी कई सालों तक गुजरात के सीएम रहे हैं और अब 74 वर्ष की उम्र में तीसरी बार पीएम बनने का सपना देख रहें है. 

'उनकी स्क्रिप्ट अब खत्म हो चुकी, पैकअप का काम शुरू'

विक्रमादित्य सिंह ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र के टकोली, शिवा बदार, कटौला और भ्यूली में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि जैसे- जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे यहां से भाजपा प्रत्याशी का मानसिक संतुलन बिगड़ता जा रहा है. उन्हें (कंगना रनौत को) अब आराम की जरूरत है. उन्होंने कहा है कि जो कुछ डायलॉग उन्हें बोलने थे, वह बोल चुकी हैं. अब स्क्रिप्ट खत्म हो चुकी है और उनका पैकअप का काम भी शुरू हो गया है. 

मंडी सीट पर 10 उम्मीदवार मैदान में

बताते चलें कि मंडी लोकसभा सीट पर कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह समेत 10 उम्मीदवार मैदान में हैं. इनमें बीएसपी से डॉ. प्रकाश चंद भारद्वाज, राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी से नरेंद्र कुमार, अखिल भारतीय परिवार पार्टी से विनय कुमार और निर्दलीय दिनेश कुमार भाटी, आशुतोष महंत, राखी गुप्ता और सुभाष मोहन स्नेही शामिल हैं. हालांकि मुख्य मुकाबला कंगना रनौत और विक्रमादित्य सिंह के बीच ही माना जा रहा है. 1 जून को वोटों की गिनती और 4 जून को मतगणना होगी. 

Trending news