क्या 'नायक 2' को लेकर चल रही अनिल कपूर और रानी मुखर्जी से बात? जानें क्या है माजरा
Advertisement
trendingNow12252341

क्या 'नायक 2' को लेकर चल रही अनिल कपूर और रानी मुखर्जी से बात? जानें क्या है माजरा

Nayak Sequel को लेकर एक बार फिर से सुगबुगाहट हो रही है. खबरों की मानें तो मुकुट ने फिल्म के राइट्स एम रथ्नम से खरीद लिए हैं और फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. 

नायक फिल्म

Nayak 2: 23 साल पहले अनिल कपूर और रानी मुखर्जी की फिल्म 'नायक' (Nayak) ने बॉक्स ऑफिस हिलाकर रख दिया गया था. एक दिन के सीएम बनने की कहानी लोगों को इतनी पसंद आई थी कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड टूट गए थे. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के सीक्वेल की प्लानिंग चल रही है और सही वक्त पर मेकर्स इसका ऐलान भी कर सकते हैं. फिलहाल आधिकारिक तौर पर फिल्म का ऐलान तो नहीं हुआ है लेकिन सीक्वेल के बनने की सुगबुगाहट हो रही है.

स्क्रीनप्ले पर चल रहा काम
न्यूज 18 के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े करीबी सूत्र की मानें तो 'फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां पर पहला पार्ट खत्म हुआ था. प्रोड्यूसर मुकुट के मुताबिक फिल्म में अनिल और रानी दोबारा एक साथ नजर आएंगे. टीम जल्द ही इसका अनाउंसमेंट कर सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो स्क्रीनप्ले का काम चल रहा है. और वो रानी और अनिल को सेम किरदार में वापस लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.'

 

काला जूता, नीला मोजा और पीला कोट, सिर से पैर तक अतरंगी बनकर घर से निकलीं ये हसीना; फैशन देख हिल गए लोग

अभी तक कुछ नहीं हुआ फाइनल
मुकुट ने मिड डे से बात करते हुए कहा- 'हम लोग इसके सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं उन्हीं किरदारों के साथ. मैंने प्रोड्यूसर एम रथ्नम से फिल्म के राइट्स काफी वक्त पहले ही खरीद लिए थे. फिलहाल हम लोग लीड को ध्यान में रखकर फिल्म की कहानी लिख रहे हैं. जब इस फिल्म की राइटिंग पूरी होगी तब आगे की तैयारी करेंगे. इस वक्त काफी सारे डायरेक्टर्स के नाम दिमाग में हैं. लेकिन अभी तक कोई फाइनलाइज नहीं हुआ है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

ये सेलिब्रिटी है मलाइका अरोड़ा का नया किराएदार, एक महीने की ले रहीं इतनी मोटी रकम

अनिल और रानी से हो रही बात?
इसके साथ ही कहा कि फिलहाल शुरुआती तौर पर रानी मुखर्जी और अनिल कपूर से इसे लेकर बात हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'नायक 2' करप्शन, नौकरशाही और जनता के ऊपर पड़ने वाले असर पर बेस्ड हो सकती है.

 

 

 

 

 

Trending news