बेटी आलिया की शादी के बजट पर अनुराग कश्यप ने कहा- इतने में एक फिल्म बन जाती...
Advertisement
trendingNow12251045

बेटी आलिया की शादी के बजट पर अनुराग कश्यप ने कहा- इतने में एक फिल्म बन जाती...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप और बेटी आलिया कश्यप के बीच हालिया पॉडकास्ट एपिसोड में खुलकर बातचीत हुई, जहां दोनों ने आलिया की सगाई के बारे में बात की. जहां उन्होंने आलिया की शादी के बजट पर अनुराग कश्यप का रिएक्शन दिया. 

Anurag Kashyap On Daughter Aaliyah Wedding Budge

Anurag Kashyap On Daughter Aaliyah Wedding Budge: हिंदी सिनेमा के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक और एक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरेसे सगाई की है, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. दोनों अगले साल शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी बीच पॉडकास्ट 'यंग डंब एंड एनक्सियस' के एक नए एपिसोड में अनुराग ने बेटी आलिया की शादी का बजट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.  

उन्होंने बेहद ही मजाकिया अंदाज में बेटी आलिया की शादी को अपनी फिल्म का वजह बता दिया. आलिया ने भी उनके इस रिएक्शन पर अपना रिएक्शन देते हुए मजाक में कहा कि उसके पिता को आभारी होना चाहिए कि उनके पास शादियों का खर्च उठाने के लिए और बच्चे नहीं हैं. पॉडकास्ट पर शादी के बजट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा आलिया की शादी ठीक से हो और उसे किसी भी चीज की कमी ना हो इसके लिए उन्होंने अभी से इसको लेकर मेहनत करना शुरू कर दिया है.

अनुराग की लो बजट फिल्म के बराबर है बेटी की शादी का बजट 

इसके बाद अनुराग मजाकिया अंदाज में कहते हैं, आलिया की शादी का बजट उनकी लो बजट फिल्मों के बराबर है. शादी में होने वाले खर्चे का बिल समय-समय पर भरा जाता रहे. इसके लिए उन्हें लगातार काम करते रहना होगा. पिता की ऐसी बातें सुनने के बाद आलिया हंसने लगती हैं और कहती हैं, 'ये ठीक है. मैं आपकी इकलौती बेटी हूं. मुझे लगता है कि आप एक्सपेक्टेशन रख सकते हैं. आप लकी हैं कि आपके ज्यादा बच्चे नहीं हैं, इसलिए आपको बार-बार ऐसा करने की जरूरत नहीं है'.

ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस, चेहरे पर स्माइल... हवा में लहराते खुले बालों में दिखा जेनेलिया का किलर स्टाइल; देखें PHOTOS

आलिया की उम्र में हुई थी अनुराग की शादी 

आलिया आगे कहती हैं, 'मैं आपकी इकलौती बेटी हूं इसलिए ये हो गया तो ये ठीक है. ये जीवन में एक बार होने वाली बात है'. जब आलिया ने अनुराग से उनकी शादी के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछा, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'मैं खुश हूं, लेकिन मुझे ये भी लगता है कि दुनिया बहुत बदल गई है. मैंने भी आपकी उम्र के आसपास ही शादी की थी, लेकिन हम इतने समझदार नहीं थे आप वैसे ही हैं, जैसे आपकी पीढ़ी है... हम इसके लिए तैयार नहीं थे. हम इसके लिए तैयार नहीं थे'. 

Trending news