ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक ने इंटरनेट पर लोगों को किया इंप्रेस, कॉन्फिडेंस देख बोले- ये है सबसे बेस्ट
Advertisement
trendingNow12252282

ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक ने इंटरनेट पर लोगों को किया इंप्रेस, कॉन्फिडेंस देख बोले- ये है सबसे बेस्ट

Aishwarya Rai Bachchan Cannes Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ब्लैक और गोल्डन गाउन पहनकर ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आईं. फैंस ने जमकर उनकी तारीफ की. कुछ ने ऐश्वर्या की इतनी तारीफ की कि लोगों ने कहा कि वह इस फेस्टिवल को ही ऐश्वर्या की वजह से जान पाए.

 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन

77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेहद खास लुक से लोगों को इंप्रेस किया. वह ब्लैक और गोल्डन कलर के कस्टम-मेड आउटफिट से रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को देख फैंस अलग अलग तरह से रिएक्ट किया. चलिए बताते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरों पर लोगों ने क्या कहा.

ऐश्वर्या राय के आउटफिट को फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने डिजाइन किया है. ऐश्वर्या ने गोल्डन पैटर्न और पफ स्लीव्स वाला गाउन पहना. गाउन में 3डी वाले छोटे-छोटे फूल भी लगे हुए थे. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को आधा बांध रखा था.

कान्स 2024 में ऐश्वर्या का लुक
एलिगेंट दिखने के लिए उन्होंने मैचिंग स्टेटमेंट गोल्डन हूप इयररिंग्स भी पहने. उनके इस लुक को लेकर फैंस की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. एक यूजर ने लिखा, "कोई उन्हें याद दिलाओ कि वह वर्ल्ड की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं और उन्हें हर समय अपनी बाहों को ढकने की जरूरत नहीं है।"

फैंस क्या बोले
वहीं सपोर्ट में आए एक यूजर ने लिखा, "हममें से ज्यादातर लोगों को ऐश्वर्या की वजह से कान्स के बारे में पता चला. हम पुरानी यादों में खो गए. आउटफिट चाहे कोई भी हो, उन्हें देखकर खुशी हुई."

कान्स फिल्म फेस्टिवल कब से कब तक
इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 14 मई से 25 मई तक किया जा रहा है. ऐश्वर्या ब्यूटी ब्रांड लोरियल पेरिस के 27वें साल का जश्न मनाने के लिए रेड कार्पेट पर चली.

Trending news