शाहरुख खान की इस विश पर कमल हासन का आया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'मैं संन्यासी बनने की कोशिश कर रहा...'
Advertisement
trendingNow12228271

शाहरुख खान की इस विश पर कमल हासन का आया ऐसा रिएक्शन, बोले- 'मैं संन्यासी बनने की कोशिश कर रहा...'

Kamal Hassan On Shah Rukh Khan: कमल हासन ने हाल ही में अपनी बेटी श्रुति हासन के साथ एक बातचीत के दौरान अपनी विश लिस्ट के साथ-साथ शाहरुख खान की विश लिस्ट की बात की. साथ ही एक्टर ने उनकी एक विश पर अपना रिएक्शन जाहिर करते हुए कहा कि इसका अंत कहां है? 

शाहरुख खान की इस विश पर कमल हासन का आया ऐसा रिएक्शन

Kamal Hassan Reaction On Shah Rukh Khan Wish: साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने हाल ही में अपनी बेटी और एक्ट्रेस-सिंगर श्रुति हासन के साथ एक बातचीत का वीडियो सामने आया है, जिसको खुद श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को लिगेसी ऑफ लव का नाम दिया गया. जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में दोनों एक दूसरे से अपने बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में प्यार से लेकर रिश्तों पर खुलकर बात की गई. 

इस दौरान कमल हासन ने अपनी विश लिस्ट को लेकर भी बात की और साथ ही एक्टर ने शाहरुख खान की विश लिस्ट को लेकर भी अपना रिएक्शन जाहिर किया. चैट के दौरान जब श्रुति ने कमल से पूछा कि उनकी कौन सी विश पूरी नहीं हुई है? तो सुपरस्टार कमल हासन ने बताया, 'ऐसी बहुत सी इच्छाएं हैं, बहुत सारी. मेरा इरादा उन सभी को विश लिस्ट को पूरा करना नहीं है. किसी भी लिस्ट को तैयार करने से पहले आप सोचते हैं कि 'मुझे ये चाहिए, वो चाहिए'.  

अपनी विश लिस्ट पर कमल ने की बात 

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा, 'तब मुझे याद आया, एल्डम्स रोड पर, जहां हमारा पुराना पुश्तैनी घर है, मेरे पिता ने मुझे एक छोटा कमरा दिया था, जिसमें शायद दो पियानो फिट हो सकते थे. वो कमरा सबसे ऊपरी मंजिल पर था... इसलिए, गर्मी! वॉशरूम तीन मंजिल नीचे था. मेरे पिता का रवैया था कि 'तुम बहुत कुछ जानते हो इसलिए यहीं रहो. जब तुम्हें लगे कि तुम इस तरह नहीं रह सकते, तो मुझे बताना और मैं तुम्हारे लिए एक गाय खरीदूंगा जिसे तुम पाल सको'. मैं अपने कमरे में लेट जाता था और सोचता था, मुझे बस 10,000 रुपये हर महीने चाहिए'. 

दो साल बाद ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, CCTV फुटेज देख बोलें- 'मेरे बेटों की तरह है...'

कमल हासन की शाहरुख की विश की बात 

एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा, 'मैं उन चीजों की एक लिस्ट बनाता था जो मैं उस पैसे से करना चाहता था. मुझे उस लिस्ट में क्या-क्या चाहिए ये भी याद नहीं है, लेकिन उन इच्छाओं ने मुझे सोने में मदद की. मैं एक स्कूटर खरीदना चाहता था, फिर मैं एक कार खरीदना चाहता था. अब, जब मेरे पास ये सब खरीदने के लिए पैसे हैं, तो मैं सोचता हूं कि मुझे क्या चाहिए? एक प्लेन? मैंने हाल ही में शाहरुख खान का एक इंटरव्यू देखा. उन्होंने कहा कि वे एक प्लेन खरीदना चाहते हैं. मुझे उन्हें देखकर खुशी हुई क्योंकि उनके पास अभी भी एक विश है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raaj Kamal Films International (@rkfioffl)

संन्यासी बनने की कोशिश नहीं कर रहा ...

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'पर्सनल तौर पर मुझे लगता है, मेरे पास कोई लिस्ट नहीं बची है. मैं अब संन्यासी बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं. इसका अंत कहां है? ठीक है, अगर मुझे एक प्लेन चाहिए, तो मैं सोचता हूं, मैं इसका कितना इस्तेमाल करूंगा? अगर मैं कोडईकनाल में इस तरह का एक बड़ा घर खरीदता हूं, तो मैं वहां कितना समय बिताऊंगा? ज्यादा से ज्यादा एक महीना. फिर मैं यहां वापस भाग जाऊंगा. फिर मुझे वहां एक बंगला क्यों खरीदना चाहिए'? बता दें, कमल हासन इन दिनों अपनी अपकमिंग 'इंडियन 2' को लेकर बिजी चल रहे हैं.

Trending news