10 हजार की भीड़ और माहिर खान के साथ बदतमीजी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक; VIDEO
Advertisement
trendingNow12251072

10 हजार की भीड़ और माहिर खान के साथ बदतमीजी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक; VIDEO

Mahira Khan News: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल में ही पब्लिकली एक फैन की बदतमीजी का सामना किया. किसी ने एक्ट्रेस पर कुछ फेंका. बाद में खुद माहिरा खान ने ही इस घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि ये सब बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.

माहिर खान की इंस्टाग्राम फोटो

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल में ही पब्लिकली एक फैन की बदतमीजी का सामना किया. पाकिस्तान के क्वेटा में एक कार्यक्रम था. जहां की प्रमुख गेस्ट माहिरा खान थीं. जिन्हें स्टेज पर देख पब्लिक की एक्साइटमेंट 7वें आसमान पर थी. मगर इसी कार्यक्रम में एक शख्स ने कोई चीज माहिरा की ओर फेंकी. इस घटना के बारे में खुद पाक एक्ट्रेस ने खुलकर बताया. माहिरा खान ने जिस तरह उस शख्स को लताड़ लगाई, ये देख लोग उनके कायल हो गए. चलिए बताते हैं सब और वीडियो भी दिखाते हैं.

माहिरा खान ने एक वीडियो शेयर किया. जहां पर लोगों की एक्साइटमेंट को देखा जा सकता है. लोग इतना खुश थे कि खूब हूटिंग हो रही है. माहिरा भी सभी फैंस का शुक्रगुजार करती नजर आ रही हैं. तभी बीच कार्यक्रम में एक शख्स ने एक चीज स्टेज पर फेंकी. जिसे लेकर माहिरा ने कहा कि इस तरह की हरकत बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

माहिरा खान के साथ बदतमीजी
माहिरा खान ने लंबा पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा, 'आखिर क्या हुआ और कैसे हुआ ये सब क्लीयर नहीं है. स्टेज पर किसी ने कागज में फूल लिपेट कर फेंका. मगर ये तरीका एकदम गलत है जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता. मैं इस तरह मैं डर जाती हूं. सिर्फ खुद के लिए नहीं बल्कि लोगों के लिए भी. क्योंकि ऐसे में भगदड़ हो जाती है. घबराहट पैदा हो जाती है.'

माहिरा खान के कार्यक्रम में 10 हजार से भी ज्यादा की भीड़
उन्होंने आगे ये भी बताया कि वह तो फोकस लोगों द्वारा मिले प्यार पर ही करेंगी. इस इवेंट में 10 हजार से भी ज्यादा लोग थे. मगर वह ऐसी हरकत से बिल्कुल भी सहमत नहीं है. ये कोई तरीका नं है. दस हजार से भी ज्यादा की भीड़ थी. सभी अपना प्यार और एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. मगर इन्हीं हजारों में से एक वो था जिसने ऐसी हरकत की.

क्या सच में मां बनने वाली हैं Mahira Khan? तोड़ी चुप्पी, कर दिया दूध का दूध और पानी का पानी

 

माहिरा ने सिखाया सबक
'हमसफर' एक्ट्रेस माहिरा खान ने समझाया कि पाकिस्तान को इस तरह के इवेंट की बहुत जरूरत है. देश के कल्चर, शहर और काम के लिए ये सब बहुत जरूरी है. मगर ऐसी हरकतों से गलत चीजें पैदा होती हैं. सबकों शहर की खूबसूरती और टेलेंट की कद्र करनी चाहिए.

Trending news