ईशान खट्टर की सीरीज में साक्षी तंवर ने किया मल्लिका शेरावत का रिप्लेस! निभाएंगी अहम किरदार
Advertisement
trendingNow12246763

ईशान खट्टर की सीरीज में साक्षी तंवर ने किया मल्लिका शेरावत का रिप्लेस! निभाएंगी अहम किरदार

Sakshi Tanwar: ईशान खट्टर इन दिनों प्रीतीश नंदी की अपकमिंग सीरीज 'द रॉयल्स' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि इस सीरीज में साक्षी तंवर ने मल्लिका शेरावत को रिप्लेस कर दिया है.

 

ईशान खट्टर की सीरीज में साक्षी तंवर ने किया मल्लिका शेरावत का रिप्लेस!

Sakshi Tanwar Replaces Mallika Sherawat: ईशान खट्टर को आखिरी बार 'पिप्पा' में नजर आए थे, जो पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं, ईशान अब प्रीतीश नंदी की अपकमिंग सीरीज 'द रॉयल्स' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीतीश नंदी के प्रोजेक्ट 'द रॉयल्स' से किन्हीं कारणों की वजह से मल्लिका शेरावत का पत्ता कट गया है, जिनकी जगह साक्षी तंवर ने ले ली है. 

सीरीज में मल्लिका शेरावत को ईशान खट्टर की मां का किरदार निभाने वाली थी, जिसको अब साक्षी तंवर निभाएंगी. ईटाइम्स के मुताबिक, साक्षी तंवर इस समय 'द रॉयल्स' के लिए सेट पर फिल्मिंग कर रही हैं, जिसमें ईशान खट्टर और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि, सीरीज के निर्माताओं या प्रोडक्शन टीम की ओर से अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि जारी नहीं की गई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

मल्लिका शेरावत ने इसलिए छोड़ी सीरीज 

मल्लिका की टीम ने पहले मीडिया को बताया था कि उन्होंने सीरीज को छोड़ दिया है. मल्लिका की टीम ने ईटाइम्स को बताया, 'प्रोडक्शन टीम के साथ उनके मतभेदों के चलते मल्लिका ने इसी साल फरवरी में इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई थीं. शुरुआत में जो वादा किया गया था किरदार उसके मुताबिक नहीं दिया गया था. काफी बातचीत के बाद उन्होंने इस प्रोजेक्ट को छोड़ने का फैसला किया'. मिड-डे के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने 'द रॉयल्स' नाम की सीरीज को मंजूरी दे दी है. 

कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा पर बेंगलुरु में भीड़ ने किया हमला, मां के साथ मंदिर गए थे एक्टर

भारतीय एलीट लैविश लाइफस्टाइल पर है आधारित 

इस सीरीज में जीनत अमान, भूमि पेडनेकर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. रंगिता और इशिता प्रीतीश नंदी द्वारा निर्मित ये सीरीज भारतीय एलीट की लैविश लाइफस्टाइल की एक झलक दर्शकों के सामने रखेगी. साथ ही पोर्टल ने बताया कि इसकी कहानी किसी एलीट रॉयल फैमिली पर आधारित न होकर अलग-अलग तरह की 'रॉयल्स' राजस्थानी राजघरानों के व्यापक इतिहास से वास्तविक और काल्पनिक कहानियों पर आधारित है. शूटिंग 10 फरवरी को राजस्थान में शुरू हो चुकी हैं. 

Trending news