कैसे लंबी हाइट की लड़की से अब्दु रोजिक को हुआ प्यार? जानें कहां मिली उनको अमीरा
Advertisement
trendingNow12246913

कैसे लंबी हाइट की लड़की से अब्दु रोजिक को हुआ प्यार? जानें कहां मिली उनको अमीरा

Abdu Rozik: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक इन दिनों अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी मंगेतर का नाम अमिरा है, जो उनसे हाइट में काफी लंबी हैं. हाल ही में अब्दु ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनको अमिरा से कैसे प्यार हुआ? 

कैसे लंबी हाइट की लड़की से अब्दु रोजिक को हुआ प्यार?

Abdu Rozik Love Story: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी सगाई को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. अब्दू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें वो एक लड़की को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं, जो व्हाइट कलर के आउटफिट में अपना फेम छिपाए बैठी हैं. वहीं अब्दू भी अपने पारंपरिक पोशाक में नजर आ रहे हैं. इससे कुछ दिनों पहले अब्दु ने रिंग के साथ एक वीडियो शेयर कर ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी. 

वहीं, जब अब्दु ने अपनी मंगेतर के साथ अपनी सगाई की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की तो उनके फैंस कमेंट्स कर उनको बधाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, कई यूजर्स ने तो उनकी होने वाली पत्नी की हाइट को लेकर भी अपनी हैरानी जाहिर कर रहे हैं, क्योंकि अब्दु हाइट में काफी छोटी है और फोटो में उनकी मंगेतर उनके काफी लंबी नजर आ रही हैं. हालांकि, कुछ यूजर्स पर ये अब्दु का पब्लिसिटी स्टंट भी लग रहा है. हाल ही में अब्दु ने ईटाइम्स के साथ बात करते हुए सभी सवालों के जवाब दिए. 

प्यार के बीच दीवार नहीं बनी हाइट

उन्होंने बताया कि कैसे उनको खुद से लंबी हाइट वाली लड़की से प्यार हुआ और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब्दु की मंगेतर का नाम अमीरा बताया जा रहा है, जो 19 साल की हैं. वहीं, अब्दु  20 साल के हैं. हाल ही में उन्होंने ईटाइम्स के साथ अपने इंटरव्यू में बताया कि दोनों की हाइट का फर्क कभी उनके प्यार के बीच नहीं आया. साथ ही ये भी बताया कि अमीरा उन्हें कैसे और कहां मिलीं. अब्दु ने कहा, 'शायद लोगों के लिए ये यकीन करना मुश्किल हो रहा कि मेरे जैसे छोटी हाइट के लड़के को प्यार मिल गया'. 

कैसे और कहां मिलीं अब्दु को अमीरा?

अब्दु ने बात करते हुए आगे बताया, 'उनकी हाइट महज 115 सेमी है और उनकी मंगेतर अमीरा की हाइट 155 सेमी है. अपनी छोटी हाइट की वजह से हमेशा फिक्र रहती थी कि पता नहीं मुझे कैसा और कौन पार्टनर मिलेगा, लेकिन वो बेहद लकी हैं कि उनको अमीरा मिलीं'. अब्दु ने बताया, 'अमीरा भले ही उनसे लंबी हैं, लेकिन उनके प्यार के बीच में उनकी हाइट नहीं आई'. बता दें, शारजाह की रहने वालीं अमीरा बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढ़ाई कर रही हैं और दोनों एक फूड जॉइंट पर मिले थे और पहली नजर में ही दोनों को प्यार हो गया था. 

Trending news