'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, VIDEO ने जीता फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow12251090

'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने बेहद रोमांटिक अंदाज में बॉयफ्रेंड को किया शादी के लिए प्रपोज, VIDEO ने जीता फैंस का दिल

Jheel Mehta: 'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे को को शादी के लिए प्रपोज करती नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस का इस क्यूट प्रपोजल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Jheel Mehta: 'तारक मेहता' फेम झील मेहता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्

Jheel Mehta Proposed Her Boyfriend For Marriage: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस झील मेहता काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो अक्सर ही उनके साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं, फैंस भी काफी लंबे समय से दोनों की शादी को लेकर काफी इंतजार कर रहे हैं, अब अब जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल, झील और आदित्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

इसी बीच झील ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो में बॉयफ्रेंड आदित्य के साथ समंदर किनारे घूमती नजर आ रही हैं और इसी बीच एक्ट्रेस बेहद रोमांटिक अंदाज में आदित्य को शादी के लिए प्रपोज करती नजर आती हैं. झील अपने घुटनों पर बैठकर आदित्य को शादी के लिए प्रपोज करती हैं, जिसको देख आदित्य भी हैरान और खुश हो जाते हैं. वीडियो बेहद प्यार है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

झील ने बॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर किया प्रपोज

इसके बाद वीडियो में झील घुटने पर बैठे ही आदित्य को रिंग पहनाती है और आदित्य उनको किस करते हैं फिर गले से लगा लेते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए झील ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं, 'हर मेज पर, मैं तुम्हारे लिए एक सीट बचाऊंगी. मुझे पता था कि आप हां कहेंगे (आपके पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था, हेहेहेहे) लेकिन मैं अभी भी कुछ फील कर पा रही हूं'. झील के इस खूबसूरत वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस भी वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.  

बेटी आलिया की शादी के बजट पर अनुराग कश्यप ने कहा- इतने में एक फिल्म बन जाती...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jheel Mehta (@jheelmehta_)

क्या मुझे शादी करोगे आदित्य? - झील

शेयर की गई वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में झील मेहता को घुटनों के बल बैठकर आदित्य को प्रपोज करती हैं. दोनों समुद्र किनारे खड़े नजर आते हैं, जब झील आदित्य के लिए अपने प्यार का इज़हार करती हैं और रिंग दिखाते हुए उनसे पूछती हैं, 'हाए! मैं जानती हूं कि आप काफी समय से इसका इंतजार कर रहे थे. क्या तुम मुझसे शादी करोगे, आदित्य'? इस पर उनके बॉयफ्रेंड जवाब में 'हां' कहते हैं, जिसके बाद आदित्य झील को उठाते हैं चूमते हैं और गले लगा लेते हैं. 

Trending news