सस्ते में मिलेगा Foldable Smartphone, सैमसंग अलगे साल कर सकता है सबसे बड़ा धमाका
Advertisement
trendingNow11961133

सस्ते में मिलेगा Foldable Smartphone, सैमसंग अलगे साल कर सकता है सबसे बड़ा धमाका

Samsung Foldable Smartphone: आप भी फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो जल्द ही आपका सपना पूरा हो सकता है क्योंकि सैमसंग आपको बड़ा तोहफा देने की तैयारी में हैं.

सस्ते में मिलेगा Foldable Smartphone, सैमसंग अलगे साल कर सकता है सबसे बड़ा धमाका

Samsung Foldable Smartphone: Samsung Foldable Smartphone: फोल्डेबल स्मार्टफोन का क्रेज भारत में सैमसंग ने शुरू किया था और भारतीयों को ये काफी पसंद आए थे, लेकिन ये काफी महंगे थे जिसे हर किसी के लिए इन्हें खरीद पाना काफी मुश्किल है. ऐसे में अगर आप भी फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो जल्द ही आपका सपना पूरा हो सकता है क्योंकि सैमसंग आपको बड़ा तोहफा देने की तैयारी में हैं. दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि सैमसंग अब एक सस्ता फोल्डेबल स्मार्टफोन बना रहा है. जो साल 2024 में उतारा जा सकता है. 

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोल्डेबल बाजार के विस्तार के पीछे प्रेरक शक्ति कम लागत और चीनी ब्रांडों की विस्तार रणनीतियाँ हैं. इस साल, फोल्डेबल फोन की सबसे कम कीमत पहले ही गिरकर 3,659 युआन (आरएमबी) हो गई है, जिसने एक नया रिकॉर्ड बनाया है. आगामी वर्ष में, अधिक निर्माता उच्च-मूल्य वाले फोल्डेबल फोन उत्पाद पेश करेंगे, जिससे फोल्डेबल फोन को व्यापक रूप से अपनाने में तेजी आएगी

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग $400-$500 (लगभग 33,000 रुपये-41,000 रुपये) हो सकती है. सैमसंग का लक्ष्य एक ऐसा डिवाइस पेश करके फोल्डेबल फोन के प्राइज बैरियर को खत्म करना है. जानकारी के अनुसार सैमसंग अगले साल मिड-रेंज बाजार में फोल्डेबल फोन लाने की भी योजना बना रहा है. सैमसंग कथित तौर पर उपभोक्ताओं के लिए फोल्डेबल डिवाइस को अधिक किफायती बनाने के प्रयास में 2024 में एक मिड-रेंज फोल्डेबल फोन पेश करने की योजना बना रहा है.

Trending news