Sirsa Lok Sabha Election: महिला से ऐसा व्यवहार होना सही नहीं, स्वाति मालीवाल मामले में बोलीं कुमारी सैलजा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2252157

Sirsa Lok Sabha Election: महिला से ऐसा व्यवहार होना सही नहीं, स्वाति मालीवाल मामले में बोलीं कुमारी सैलजा

Swati Maliwal Assault Case: सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा आज फतेहाबाद दौरे पर हैं. जहां उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल मामले में कहा कि कहीं भी किसी भी महिला के साथ ऐसा होना ठीक नहीं.

Sirsa Lok Sabha Election: महिला से ऐसा व्यवहार होना सही नहीं, स्वाति मालीवाल मामले में बोलीं कुमारी सैलजा

Sirsa Lok Sabha Election 2024: शुक्रवार को सिरसा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा फतेहाबाद के गांवों के दौरे पर रही. जहां उन्होंने कहा कि सिरसा संसदीय सीट पर हर जगह भरपूर सहयोग मिल रहा है. कुलदीप बिश्नोई के फतेहाबाद दौरों को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी और कहा इलाके की जनता, हमारे साथ 36 बिरादरियां हैं. कुमारी सैलजा ने कहा 70 वर्षों में लोकतंत्र बहाल हुआ. 27 करोड़ लोगों को गरीब रेखा से ऊपर उठाया. साथ ही कहा कि झूठ बोलकर भाजपा भ्रमित करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा और जेजेपी कांग्रेस के कंधे पर चढ़ने की कोशिश न करें. वहीं स्वाति मालीवाल मामले पर सैलजा ने कहा कहीं भी किसी भी महिला के साथ ऐसा होना ठीक नहीं.

सिरसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा आज फतेहाबाद दौरे पर हैं. कुमारी सैलजा भट्टू ब्लॉक के डेढ़ दर्जन से अधिक गांवों में दौरा कर जनसमर्थन जुटा रही है और लोगों से वोटों की अपील कर रही है. आज गांव बोदीवाली में पहुंची कुमारी सैलजा ने जहां भाजपा पर निशाना साधा तो वहीं स्वाति मालीवाल के साथ हुए घटनाक्रम को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी. 

ये भी पढ़ें:  स्वाति मालीवाल के पोस्ट से बढ़ी सियासी गर्मी, बोलीं- भगवान सब देख रहा है

कुमारी सैलजा ने कहा कि अगर कहीं भी किसी भी महिला के साथ अगर ऐसी घटना होती है तो वो बिल्कुल ठीक नहीं है. साथ ही कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्षों में लोकतंत्र की बहाली की, गरीब रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे 24 करोड़ परिवारों को गरीब रेखा से बाहर निकाला. उन्होंने कहा कि भाजपा तो केवल यह जवाब दें कि 10 वर्षों में क्या किया. उन्होंने कहा कि भाजपा केवल झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित करती है. उन्होंने भाजपा के 400 पार के नारे पर बोलते हुए कहा कि वे चुनाव जीत रही हैं, भाजपा 400 पार के नारे पर ही अटकी रहेगी, जनता कांग्रेस के साथ आगे बढ़ जाएगी. 

उन्होंने कहा कि भाजपा के खोखले दावे और जुमलेबाजी की पोल लोगों में अब खुल चुकी है. भाजपा फ्री अनाज के नाम पर गर्मी में भी बाजरा दे रही है और बाजरे को तो पशु भी इस मौसम में मुंह नहीं लगाते. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आने पर 10 किलो अनाज हर परिवार को देंगे और हर गरीब परिवार की महिला को सालाना एक लाख रुपये दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की आदत हो गई है लोगों से झूठ बोलने की, अब कह रहे हैं कि कांग्रेस जनता के पैसे खत्म कर देगी, जनता की भैंस खोल लेगी, लेकिन अब जनता इनके झूठे दावों में नहीं आएगी और लोगों में कांग्रेस को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Input: Ajay Mehta 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news