Sonipat Fire: मुरथल रोड पर डेंटल अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सारा सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2249783

Sonipat Fire: मुरथल रोड पर डेंटल अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सारा सामान जलकर राख

Hospital Fire News: मुरथल रोड पर स्थित है शिव दांतों के अस्पताल में देर शाम ऐसी में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. आग लगने की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी गई. जिसके बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, जिसके चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया.

Sonipat Fire: मुरथल रोड पर डेंटल अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, सारा सामान जलकर राख

Sonipat Fire News: सोनीपत के मुरथल रोड पर स्थित शिवा दांतों के अस्पताल में आग लगने का मामला सामने आया है. सोनीपत के इस दांतों के अस्पताल में एसी में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची. जहां तीन गाड़ियों की सहायता से दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया. अस्पताल में आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया..

शिव दांतों के अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
मुरथल रोड पर स्थित है शिव दांतों के अस्पताल में देर शाम ऐसी में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. आग लगने की सूचना दमकल विभाग की टीम को दी गई. जिसके बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची, जिसके चलते जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया. आग इतनी भीषण थी कि अस्पताल का सारा सामान जलकर राख हो गया.

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनसभा के दौरान टेंट में लगी आग

दमकल कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पाया
फायर अधिकारी विनोद कुमार का कहना है कि मुरथल रोड पर आग लगने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद दमकल विभाग की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आगे एक दांतों के अस्पताल में लगी हुई थी. दमकल कर्मचारियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. अस्पताल संचालक आग लगने से हुए नुकसान की जानकारी ली जाएगी.

Input: Sunil Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news