Delhi News: स्वाति मालीवाल केस में FIR होने से पहले बोले संजय सिंह- CM केजरीवाल करेंगे कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2248182

Delhi News: स्वाति मालीवाल केस में FIR होने से पहले बोले संजय सिंह- CM केजरीवाल करेंगे कार्रवाई

Delhi News: संजय सिंह ने कहा कि यह एक निंदनीय घटना है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया और आप सुप्रीमो इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे. 

Delhi News: स्वाति मालीवाल केस में FIR होने से पहले बोले संजय सिंह- CM केजरीवाल करेंगे कार्रवाई

Swati Malilwal Case: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट मामले में अब आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह का बयान सामने आया है. मंगलवार को उन्होंने बताया कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस मामले में सख्त कार्रवाई करेंगे. स्वाति मालीवाल ने सीएम के सलाहकार बिभव पर मारपीट का आरोप लगाया था.

बिभव कुमार के खिलाफ आप सुप्रीमो करेंगे कार्रवाई
मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि यह एक निंदनीय घटना है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया और आप सुप्रीमो इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे. 

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल संग कथित मारपीट की घटना; बांसुरी स्वराज ने साधा निशाना, NCW ने की कार्रवाई की मांग

पीसीआर पर कॉल कर की थी शिकायत  
पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह सीएम हाउस से दिल्ली पुलिस को एक कॉल प्राप्त हुई. कॉल करने वाले ने खुद को स्वाति मालिवाल बताया था. कॉलर की ओर से कहा गया कि उसके साथ मारपीट की गई है. कॉलर ने दिल्ली पुलिस को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक पर मारपीट का आरोप लगाया था. 

अब तक कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई गई
इसको लेकर डीसीपी मनोज मीना ने बताया था कि सोमवार सुबह 9:34 बजे एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉल करने वाले ने कहा कि सीएम आवास के अंदर उसके साथ मारपीट की गई है. इसके बाद स्थानीय पुलिस और SHO ने कॉल का जवाब दिया. कुछ देर बाद सांसद स्वाति मालीवाल थाना सिविल लाइन पहुंचीं. हालांकि उन्होंने कोई शिकायत नहीं दी और जल्द ही शिकायत दर्ज कराने की बात कहकर वहां से चली गईं. वहीं मंगलवार को इस मामले में अब तक कोई शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई गई. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news