Jodhpur News: पुलिस को बंधक बनाने वाले 13 आरोपी पहुंचे जेल, जमीन विवाद को सुलझाने पहुंची थी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2197425

Jodhpur News: पुलिस को बंधक बनाने वाले 13 आरोपी पहुंचे जेल, जमीन विवाद को सुलझाने पहुंची थी पुलिस

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर हो रहे झगड़े को सुलझाने पहुंची पुलिस को बंधक बनाने वाले 13 आरोपियों को मंगलवार को बालेसर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया. 

Jodhpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: जोधपुर के चामू में दो भाइयों के बीच जमीन विवाद को सुलझाने गई पुलिस पर हमला कर बंधक बनाकर मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार किए गए 5 महिला सहित कुल 13 आरोपियों को पुलिस ने बालेसर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया. वहीं, पुलिस इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी और वारदात में प्रयुक्त हथियार जब्त करने का प्रयास कर रही है. 

जमीन विवाद को लेकर झगड़े की सूचना पर पहुंची थी पुलिस 
गौरतलब है कि शनिवार को रात्रि में पुलिस थाना चामू पर ईतला प्राप्त हुई कि सरहद गोदेलाई में आपसी जमीन विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हो रहा है, जिस पर थानाधिकारी पुलिस थाना चामू ओमप्रकाश मय पुलिस जाब्ता के सरहद गोदेलाई में पहुचें, जहां पर हरजीराम व उसके परिवारिक सदस्यों ने पुलिस जाब्ता को बंधक बना लिया. राजकार्य में बाधा पहुंचाते हुए भयो कारित करने के उद्देश्य से आरोपियों ने पुलिस जाब्ते पर जानलेवा हमला व पथराव किया. जिसके बाद पुलिस ने घटना में 5 महिलाओं व 8 पुरुषों सहित कुल 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कुल 13 वाहनों को जब्त किया. 

बालेसर कोर्ट ने आरोपियों को भेजा जेल 
जानकारी के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ चामू पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शेरगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह महाबार को सौंपी थी. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए सभी 13 अभियुक्तों को मंगलवार को रिमांड अवधि समाप्त होने पर बालेसर कोर्ट में पेश किया. वहीं, पुलिस इस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का धरपकड़ प्रयास कर रही है. साथ ही आरोपियों द्वारा पुलिस पर हमले में जो हथियार काम में लिए गए उन हथियारों के बरामदगी के प्रयास कर रही है. शेरगढ़ थाना अधिकारी सवाई सिंह महाबार ने बताया कि बाकी आरोपियों को जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाएगा और ऐसा सबक सिखाया जाएगा कि दुबारा कभी कानून को हाथ में नहीं लें. 

रिपोर्टर- भवानी भाटी

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी का रोड शो, जयपुर प्रत्याशी के समर्थन में मांग रही वोट, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news