'मोबाइल की बजाय पानी पर खर्चा करते तो महिलाओं के सिर से मटका उतर गया होता'- गजेन्द्र सिंह शेखावत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2204724

'मोबाइल की बजाय पानी पर खर्चा करते तो महिलाओं के सिर से मटका उतर गया होता'- गजेन्द्र सिंह शेखावत

Jodhpur News: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की ओर से जोधपुर के शास्त्री नगर स्थित महाराष्ट्र भवन में रविवार को मीडिया सेंटर का उदघाटन किया गया. भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत द्वारा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया. 

gajendra singh shekhawat - zee rajasthan

Jodhpur News: भारतीय जनता पार्टी की ओर से जोधपुर के शास्त्री नगर स्थित महाराष्ट्र भवन में रविवार को मीडिया सेंटर का उदघाटन किया गया. भाजपा प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत द्वारा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया गया. 

उद्घाटन के मौके पर जीव जन्तु कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष जसवंत सिंह विश्नोई, शहर विधायक अतुल भंसाली, सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी, सरदारपुरा विधानसभा से प्रत्याशी रहे डॉ. महेन्द्र सिंह राठौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सालेचा, पूर्व महापौर राजेन्द्र गहलोत सहित भाजपा के कई नेता और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. 

इस दौरान शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने पानी के बजाय मोबाइल को प्राथमिकता दी. शेखावत बोले कि मोबाइल की बजाय पानी पर खर्चा करते तो 50 लाख परिवारों की महिलाओं के सिर से मटका उतर गया होता. उन्होंने कहा कि जोजरी नदी के शुद्धिकरण की फाइल पूर्ववर्ती सरकार ने रोकी. हमने 60 दिनों में काम शुरु करवाया, जल्द ही जोजरी का कायाकल्प हो जाएगा. उन्होंने कहा कि मोदी जी का विकास मॉडल पूरे देश में चल रहा है इसीलिए आज विश्वस्तर पर आर्थिक रूप से पांचवी शक्ति बन गया है.

पढ़ें जोधपुर की एक और खबर

Lok Sabha Election : शेखावत बोले- कांग्रेस वादों के साथ विश्वासघात करती है, BJP का संकल्प पत्र PM मोदी की गारंटी

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी मिशन 400 पार सीटों पर विजय के लक्ष्य को लेकर चल रही है. इस लक्ष्य को साधने के लिए आज मोदी सरकार 03 के लिए अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है. जोधपुर के चुनावी रण में करण सिंह उचियारड़ा और गजेंद्र सिंह शेखावत हैं. जोधपुर सीट पर दूसरे चरण में मतदान 26 अप्रैल को कराये जायेंगे. 

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने जी राजस्थान से खास बातचीत करते हुए बताया कि मोदी सरकार के संकल्प पत्र में मोदी जी की गारंटी है जो गारंटी को पूरा करने की गारंटी है. विकसित भारत का संकल्प पत्र है.

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री जी की कुर्सी पर बैठने से पहले संकल्प लिया था कि हम देश को बदलने के लिए काम करेंगे.देश को समृद्ध शक्तिशाली संपन्न बनाने के लिए काम करेंगे. जिसका मार्ग गरीब के घर से जाएगा. 10 साल के कार्यकाल में हमने उस मार्ग पर चलकर देश को परिवर्तित करने पर काम किया है.

अब देश विकसित भारत बन सकता है. उसे मुकाम तक लाने में जो हमे सफलता प्राप्त हुई है, जो गरीबों के जीवन में कमियां बदलाव में बची रह गई थी.आजादी के बाद में सरकारों ने उदासीनता के चलती अभाव में काम किया. हमारा गरीब मूलभूत सुविधाओं की चुनौती को पार करके मूलभूत प्रोडक्टिव बने. इस सपने को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने साकार किया है. शेखावत ने कहा कि आत्मविश्वास से लबरेज देश विकसित भारत की और बढ़ रहा है। विकसित भारत का संकल्प की आधारशिला इस संकल्प पत्र में है.

Trending news