Lok Sabha Chunav 2024:सीएम भजनलाल का जोधपुर दौरा,कहा-BJP बनाएगी हैट्रिक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212066

Lok Sabha Chunav 2024:सीएम भजनलाल का जोधपुर दौरा,कहा-BJP बनाएगी हैट्रिक

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहा भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से अगवानी के साथ स्वागत किया गया.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहा भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से अगवानी के साथ स्वागत किया गया.मुख्यमंत्री शर्मा ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमे विश्वास है कि इस बार भी भाजपा को पूर्ण बहुमत के साथ जीत मिलेगी. 

पानी की समस्या
प्रदेश में 25 की 25 सीटे जीतकर लगातार तीसरी बार हैट्रिक बनाएंगे. 2014 व 2019 और अब 2024 में लगातार भाजपा को राजस्थान प्रदेश में 25 सीटे पिछली बार से भी अधिक अंतर से जीतकर प्रधानमंत्री मोदी को मजबूती प्रदान करेंगे.उन्होने कहा कि पश्चिमी राजस्थान में पानी की समस्या है उसके समाधान के लिए प्रयास शुरू कर दिए है. 

भाजपा को पूर्ण बहुमत 
ईआरसीपी के बाद नर्मदा का पानी लाने का भी प्रयास किया जा रहा है इसके अलावा कच्ची नहर को पक्का करने के लिए बजट दिया गया है. उन्होने कहा कि राज्य सरकार की प्राथमिकता पानी और बिजली है उसके बाद पर्यटन एवं उद्योगो को विकसित करने की प्राथमिकता रहेगी. 

पानी व बिजली सरकार की प्राथमिकता
एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री शर्मा जोधपुर के होटल नोवेटल पहुंचे.जहां उनका स्वागत किया गया है.होटल में राजपूत समाज एवं देवासी समाज के साथ बैठक कर रहे है . इसके अलावा कार्यकर्ताओं से भी रूबरू होंगे. होटल नोवेटल में केबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल,राज्य मंत्री ओटाराम देवासी,शहर विधायक अतुल भंसाली,सूरसागर विधायक देवेन्द्र जोशी ने स्वागत किया. 

राजपूत समाज की बैठक में पूर्व सांसद मानवेन्द्रसिंह जसोल भी मौजूद बताए जा रहे है. विभिन्न समाज से बैठक करने के बाद मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ भोपालगढ जाएंगे ओर वहा से लौटकर उदयपुर रवाना होंगे.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:UDH मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने किया मतदान,BJP के पक्ष में रुझान की कही बात

 

Trending news