Seema Haider: क्या पाकिस्तानी जासूस है सीमा हैदर, आर्मी कैम्प में ली थी ट्रेनिंग? वायरल ऑडियो के बाद उठ रहे सवाल
Advertisement
trendingNow12248471

Seema Haider: क्या पाकिस्तानी जासूस है सीमा हैदर, आर्मी कैम्प में ली थी ट्रेनिंग? वायरल ऑडियो के बाद उठ रहे सवाल

Seema Haider Update: क्या सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस है, जिसे आर्मी ट्रेनिंग देकर भारत में भेजा गया है. यह सवाल एक ऑडियो मैसेज वायरल होने के बाद उठ रहा है. 

 

Seema Haider: क्या पाकिस्तानी जासूस है सीमा हैदर, आर्मी कैम्प में ली थी ट्रेनिंग? वायरल ऑडियो के बाद उठ रहे सवाल

Seema Haider News in Hindi: क्या अपने प्रेमी सचिन मीणा से मिलने के लिए बच्चों को साथ लेकर भारत आई सीमा हैदर पाकिस्तानी जासूस है. क्या पाकिस्तानी सेना ने ही उसे ट्रेनिंग देकर भारत में जासूसी करने भेजा है. यह सवाल पिछले काफी समय से चर्चा में रह-रहकर उठता रहा है. अब एक ऑडियो के वायरल होने के बाद यह मुद्दा फिर से चर्चा के केंद्र में आ गया है. 

सीमा हैदर मामले में नया अपडेट आया

असल में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर से जुडा ऑडिओ सामने आया है. इसमें हरियाणा निवासी एडवोकेट मोमिन मालिक और पाकिस्तानी युवक आपस में बात कर रहे हैं. मोमिन मालिक सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील हैं. मोमिन मालिक ने खुद ऑडिओ जारी कर दावा किया है कि सीमा हैदर की गतिविधियां संदिग्ध हैं और उस पर नजर रखने की जरूरत है.

आर्मी कैम्प में क्या करने जाती थी सीमा हैदर?

बकौल मोमिन मलिक ऑडिओ में पाकिस्तानी युवक सीमा हैदर को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे कर रहा है. पाकिस्तानी युवक का दावा है कि सीमा हैदर को पबजी खेलना नहीं आता है और न ही वह इस खेल के जरिए सचिन मीणा से ऑनलाइन मिली थी. 

पाकिस्तानी युवक का दावा है कि सीमा हैदर आपने चाचा के पास आर्मी कैम्प में जाती थी. उसके चाचा आर्मी के जवानों के ट्रेनर हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि वह आर्मी कैम्प में आखिर क्या करने जाती थी. इससे उस पर अनेक सवाल उठ जाते हैं. 

चेकिंग से बचने के लिए बच्चे को करा दी उल्टी

मोमिन मलिक का कहना है कि सीमा हैदर अपने बीमार पति गुलाम हैदर को भी देखने नहीं गई. यही नहीं, भारत में एंट्री के दौरान सुरक्षा एजेंसियों से बचने के लिए सीमा हैदर ने चेकिंग के दौरान अपनी बेटी के मुंह मे उंगली डाल कर उल्टी करा दी थी, जिससे वह चेकिंग से बच जाए. 

प्रेमी सचिन मीणा के साथ रबूपुरा में आशियाना

बता दें कि सीमा हैदर भारत आने के बाद अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहती है. उसने सचिन के साथ दूसरी शादी भी कर ली है. वह अपने साथ 3 बच्चों को भी साथ लेकर आई है. अपने बच्चों की वापसी के लिए गुलाम हैदर ने कोर्ट में केस दर्ज करवा रखा है, जिसमें उसने मोमिन मलिक को अपना वकील बनवाया है. 

Trending news