Swati Maliwal ने केजरीवाल को हिटमैन कहा? वायरल VIDEO पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow12252017

Swati Maliwal ने केजरीवाल को हिटमैन कहा? वायरल VIDEO पर मचा बवाल

Swati Maliwal Assault case: इससे पहले स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में बिभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. ZEE NEWS के पास FIR की कॉपी है. स्वाति ने अपना बयान में ये आरोप भी लगाया है कि बिभव ने उन्हें धमकी दी थी.

Swati Maliwal ने केजरीवाल को हिटमैन कहा? वायरल VIDEO पर मचा बवाल

Swati Maliwal video: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी उन्हें सीएम आवास के बाहर जाने की बात कह रहे हैं. लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं हैं. इसके साथ वो ये भी कह रहीं हैं कि अगर किसी ने उन्हें टच किया तो उसकी नौकरी खा जाएंगी. ज़ी न्यूज़ (Zee News) इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं इसके बाद आया स्वाती मालीवाल का ट्वीट सुर्खियों में आ गया है.

एक्सक्लूसिव वीडियो में स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal Assault video) और कुछ कर्मचारी किसी बात पर बहस करते सुनाई दे रहे हैं. वीडियो में स्वाति मालिवाल यह भी कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने 112 पर कॉल कर दी है. इसी वीडियो पर स्वाति मालीवाल ने पलटवार किया है.

पहले देखिए वो वायरल वीडियो, ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता

देखिए स्वाती मालीवाल का ट्वीट और फैसला खुद कीजिए

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने लिखा, 'हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधा-अधूरा और बिना रेफरेंस का Video चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा. कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सच सबके सामने होगा. जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी.'

आरोपी विभव पर एफआईआर दर्ज

इससे पहले स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में बिभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. ZEE NEWS के पास FIR की कॉपी है. स्वाति ने अपना बयान में ये आरोप भी लगाया कि बिभव ने उन्हें धमकी भी दी थी.

Swati Maliwal case latest update today: स्वाती मालीवाल केस अपडेट

स्वाति मालीवाल अपने साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा की गई कथित बदसलूकी के मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को तीस हजारी अदालत पहुंची थीं. दिल्ली पुलिस की एक टीम के साथ वो सुबह 11 बजे अपने आवास से निकलीं थीं.

Trending news