बाहुबली का ये अभिनेता निभाएगा प्रधानमंत्री का क‍िरदार, पीएम मोदी की जिंदगी पर बनेगी एक और फिल्म
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2256239

बाहुबली का ये अभिनेता निभाएगा प्रधानमंत्री का क‍िरदार, पीएम मोदी की जिंदगी पर बनेगी एक और फिल्म

PM Modi Biopic : साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता सत्‍यराज ने बाहुबली से खूब सुर्खियां लूटी थीं. फ‍िल्‍म में उनके कटप्‍पा के किरदार ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी थी.

PM Modi

PM Modi Biopic : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और फ‍िल्‍म बनने जा रही है. इस बार उनकी बायोपिक साउथ सिनेमा में बनने जा रही है. पीएम मोदी का क‍िरदार बाहुबली फेम एक्‍टर सत्‍यराज निभाएंगे. सत्‍यराज ने बाहुबली फ‍िल्‍म में कटप्‍पा का रोल निभाया था. सत्‍यराज की बेटी दिव्‍या ने इसकी पुष्टि की है. पहली बायोप‍िक पर बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आए थे. 

जल्‍द होगी फ‍िल्‍म की आधिकारिक घोषणा 
साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता सत्‍यराज ने बाहुबली से खूब सुर्खियां लूटी थीं. फ‍िल्‍म में उनके कटप्‍पा के किरदार ने दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी थी. अब वह प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाते नजर आएंगे. अभिनेता सत्‍यराज की बेटी दिव्‍या ने एक साक्षात्‍कार में कहा कि फ‍िल्‍म की आधिकारिक घोषणा जल्‍द कर दी जाएगी. 

सत्‍यराज की बेटी ने की पुष्टि 
फ‍िल्‍म में सत्‍यराज के होने को लेकर दिव्‍या ने कहा कि हमें भी पापा के प्रधानमंत्री मोदी की बायोप‍िक में अभिनय करने की भी जानकारी मिली है. उम्‍मीद है कि अगले हफ्ते इस फ‍िल्‍म को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी. दिव्‍या ने सत्‍यराज को पीएम मोदी के किरदार के लिए चुने जाने पर कहा कि हमें इसे सिद्धांत की तरह देखने की बजाय किरदार की तरह देखना चाहिए. कोई किरदार निभाने से हम उसल जिंदगी में वह नहीं बन जाते. 

2019 में आई थी पहली बायोपिक 
बता दें कि पीएम मोदी की पहली बायोप‍िक में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय नजर आए थे. साल 2019 में आई बायोपिक का नाम 'पीएम नरेंद्र मोदी' नाम था. इसे ओमंग कुमार ने निर्दशित किया था. साथ ही मोदी : जर्नी ऑफ ए कामन मैन नाम से सीरीज भी बन चुकी है. इसमें महेश ठाकुर ने पीएम मोदी का क‍िरदार निभाया था. 

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan: यूपी में अमिताभ बच्चन का वो पुश्तैनी गांव, जहां की मिट्टी में बिग बी चाहकर भी कभी न रख पाए कदम
 

Trending news