ये तो बहुत गंदा सा है- Flipkart से ऑर्डर किया 1.13 लाख का लैपटॉप, जब आया तो उड़े होश
Advertisement
trendingNow12072001

ये तो बहुत गंदा सा है- Flipkart से ऑर्डर किया 1.13 लाख का लैपटॉप, जब आया तो उड़े होश

Flipkart Order: सौरभ ने एक हैरान कर देने वाला पोस्ट एक्स पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मैंने गणतंत्र दिवस सेल में फ्लिपकार्ट से एक ब्रैंड न्यू Asus लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन उन्होंने मुझे एक पुराना, बेकार का लैपटॉप भेज दिया. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से प्रोडक्ट्स मंगवाना बंद करो. 

 

ये तो बहुत गंदा सा है- Flipkart से ऑर्डर किया 1.13 लाख का लैपटॉप, जब आया तो उड़े होश

Laptop From Flipkart: कितनी बार हुआ है कि हमारे सबसे पसंदीदा, नामी-गिरामी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से भी हमें घटिया, खराब या गलत प्रोडक्ट मिल जाता है? लगता है ये वाकया आम हो ही गया है. गणतंत्र दिवस सेल में मशहूर शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से एक शख्स ने 1.13 लाख रुपये खर्च करके एक महंगा लैपटॉप खरीदा, लेकिन जैसे ही उसका डिब्बा खोला गया तो उसमें फ्लिपकार्ट ने उन्हें कोई बिल्कुल नया लैपटॉप नहीं, बल्कि एक पुराना, बेकार सा लैपटॉप थमा दिया. सोशल मीडिया पर एक्स नाम के प्लेटफॉर्म पर सौरव मुखर्जी (Gutenberg) नाम के एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है.

फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया महंगा लैपटॉप लेकिन

सौरभ ने एक हैरान कर देने वाला पोस्ट एक्स पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, "मैंने गणतंत्र दिवस सेल में फ्लिपकार्ट से एक ब्रैंड न्यू Asus लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन उन्होंने मुझे एक पुराना, बेकार का लैपटॉप भेज दिया. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से प्रोडक्ट्स मंगवाना बंद करो. @flipkartsupport @Flipkart #flipkartscam". सौरव मुखर्जी (Gutenberg) नाम के शख्स को तो डिब्बा ही खोलते हुए डर था कि कहीं प्रोडक्ट खराब न निकले इसलिए डिलीवरी वाले शख्स से पूछ रहे थे कि सामान संभालते वक्त वो और कंपनी क्या-क्या सावधानी रखते हैं. उसी दौरान सौरव कैमरे में सब रिकॉर्ड कर रहे थे, शायद उन्हें पहले से ही किसी गड़बड़ का अंदेशा था.

 

 

शिकायत करने के बाद कंपनी ने दिया ऐसा रिस्पॉन्स

जब सौरव मुखर्जी (Gutenberg) ने डिब्बा खोला और देखा कि अंदर एक पुराना, बेकार का लैपटॉप है, तो उन्हें बहुत दुख हुआ. उन्होंने धीरे से कहा, "ये तो बहुत ही घटिया सा कुछ अलग ही लैपटॉप है ये." उनकी आवाज़ में दुख और निराशा साफ सुनाई दे रही थी. उन्होंने कहा कि उन्होंने 1.13 लाख रुपये खर्च करके एक नया लैपटॉप ऑर्डर किया था, लेकिन फ्लिपकार्ट ने उन्हें एक पुराना, बेकार का लैपटॉप भेज दिया. फ्लिपकार्ट ने इस पर जो जवाब दिया, उसमें उन्होंने सौरव से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर अपने ऑर्डर और निजी जानकारी न डालें, क्योंकि ये सब किसी को भी दिख सकता है. उन्होंने सौरव को डीएम में संपर्क करने को कहा है, ताकि उनकी जानकारी सुरक्षित रहे.

Trending news