ट्रैफिक पुलिस से हुई गलती, नहीं सुनी बात तो Audi कार चलाते वक्त भी हेलमेट पहनने लगा ये शख्स
Advertisement
trendingNow12250296

ट्रैफिक पुलिस से हुई गलती, नहीं सुनी बात तो Audi कार चलाते वक्त भी हेलमेट पहनने लगा ये शख्स

Shocking News: झांसी के ट्रक यूनियन के प्रधान बहादुर सिंह परिहार हर बार अपनी ऑडी गाड़ी के पास जाते वक्त हेलमेट लगा लेते हैं. पिछली बार बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर झांसी की ट्रैफिक पुलिस ने उनका 1,000 रुपये का चालान काट दिया था.

 

ट्रैफिक पुलिस से हुई गलती, नहीं सुनी बात तो Audi कार चलाते वक्त भी हेलमेट पहनने लगा ये शख्स

Traffic Police Challan: झांसी के ट्रक यूनियन के प्रधान बहादुर सिंह परिहार हर बार अपनी ऑडी गाड़ी के पास जाते वक्त हेलमेट लगा लेते हैं. ये इसलिए नहीं कि वो कोई फॉर्मूला 1 रेस लगा रहे हैं या मडरैली में भाग ले रहे हैं, बल्कि इसलिए क्योंकि पिछली बार बिना हेलमेट गाड़ी चलाने पर झांसी की ट्रैफिक पुलिस ने उनका 1,000 रुपये का चालान काट दिया था. मार्च में, बहादुर सिंह परिहार को उनके फोन पर एक मैसेज आया कि उनकी गाड़ी का चालान कट गया है. गाड़ी के पेपर चेक करने वाली परिवहन वेबसाइट पर जानकारी देखने के लिए वो गए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. वेबसाइट पर लिखा था कि गाड़ी पर हेलमेट ना लगाने के लिए उनका चालान काटा गया है.

यह भी पढ़ें: Desi Jugaad: नहीं जाना था जिम तो पार्क में बना डाला ट्रेडमिल, Video में दिखा चौंकाने वाला नजारा

चालान की फोटो में दिखी दोपहिया गाड़ी

परेशानी ये है कि चालान की फोटो में एक दोपहिया गाड़ी दिख रही है, गाड़ी की कैटेगरी साफ-साफ 'मोटर कार' लिखी हुई है. झांसी के नंदू कॉलोनी में रहने वाले बहादुर सिंह परिहार ने ट्रैफिक पुलिस के पास जाकर शिकायत की. उन्होंने बताया कि उनका 1000 रुपये का चालान गलती से काटा गया है. लेकिन, ट्रैफिक पुलिस वालों ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की. उनका कहना था कि वो अभी इस मामले को नहीं देख सकते क्योंकि लोकसभा चुनाव चल रहा है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में सभी सात चरणों में चुनाव हो रहे हैं. मतलब चुनाव 1 जून को खत्म होंगे और फिर 4 जून को गिनती होगी.

यह भी पढ़ें: उड़ने से पहले ही फ्लाइट से गिर गया शख्स, दिल दहला देने वाला Video आया सामने

चालान के कागज में दिख रही बाइक

बहादुर सिंह परिहार को अपना चालान ठीक करवाने के लिए कम से कम 4 जून तक इंतजार करना होगा. बहादुर सिंह परिहार ने बताया, "मेरे गाड़ी चलाते वक्त हेलमेट ना लगाने का चालान काट दिया गया. गाड़ी चलाते समय अगर मुझे हेलमेट लगाना पड़ेगा, तो मजबूरी है, लगाना पड़ेगा. ट्रैफिक पुलिस वालों ने कहा है कि वो चुनाव के बाद इस पर गौर करेंगे."

Trending news