फ्लाइट में सीट के आगे पैर रखकर सो गया पैसेंजर, बदला लेने के लिए लड़की ने की मजेदार हरकत
Advertisement
trendingNow12246464

फ्लाइट में सीट के आगे पैर रखकर सो गया पैसेंजर, बदला लेने के लिए लड़की ने की मजेदार हरकत

Trending News: विमान में यात्रा कर रही एक महिला ने आराम से सो रहे एक यात्री से बड़ा मजेदार बदला लिया, जो अपनी टांगें अगली सीट पर टिकाकर सो रहा था. ये आदमी अपने पैर सामने वाली सीट पर टिकाकर सो रहा था, जिससे सामने वाली सीट पर बैठी महिला को तकलीफ हो रही थी.

 

फ्लाइट में सीट के आगे पैर रखकर सो गया पैसेंजर, बदला लेने के लिए लड़की ने की मजेदार हरकत

Flight Passenger: विमान में यात्रा कर रही एक महिला ने आराम से सो रहे एक यात्री से बड़ा मजेदार बदला लिया, जो अपनी टांगें अगली सीट पर टिकाकर सो रहा था. ये आदमी अपने पैर सामने वाली सीट पर टिकाकर सो रहा था, जिससे सामने वाली सीट पर बैठी महिला को तकलीफ हो रही थी. इस असभ्य हरकत से परेशान होकर दो महिलाओं ने उस आदमी को सबक सिखाने का फैसला किया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है. कुछ लोगों ने महिला को इस मजेदार बदले के लिए समझदार बताया, तो वहीं कुछ लोगों ने यात्री के इस असभ्य व्यवहार की आलोचना की. कुछ यूजर्स ने भी विमान में यात्रा करते समय इसी तरह के अनुभवों को शेयर किया.

यह भी पढ़ें: वेटर ने कस्टमर्स को खाना देने से पहले की बेहूदगी, घटिया हरकत देख पुलिस ने किया अरेस्ट

बदला लेने के लिए महिला ने निकाला गजब तरीका

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक यात्री आराम से सो रहा है और उसने अपनी टांगें सामने वाली सीट पर टिका रखी हैं. उसकी टांगें सामने वाली सीट की खिड़की तक पहुंच रही हैं, जिससे सामने वाली सीट पर बैठी महिला को परेशानी हो रही है. सामने वाली सीट पर बैठी महिला न तो उस आदमी से कुछ कहती है और न ही झगड़ने की कोशिश करती है. हंगामा मचाने से बचने के लिए वह उस आदमी के पैर के नाखूनों को नेलपेंट से रंगने का एक शानदार आइडिया लेकर आती है. वह बस एक लाल रंग का नेलपेंट निकालती है और उसे आदमी के पैर के नाखूनों पर लगा देती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by | (@betravel.kz)

 

यह भी पढ़ें: वेस्ट दिल्ली के आजकल के लड़के: विराट-इशांत की ग्राउंड पर मस्ती देख लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

यह पक्का करने के लिए कि आदमी आराम से सो रहा है, वह सीटों के बीच के अंतराल से धीरे से निकलकर उसके पास जाती है. यह पुष्टि करने के बाद कि आदमी बेसुध है, महिला नेलपेंट निकालती है और अपना मजेदार बदला लेती है. विमान में यात्रा कर रहे दूसरे यात्री उस महिला को रोकने के बजाय इस पूरे मजेदार बदले का वीडियो बनाते रहे. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और अब वायरल हो गया है. लोगों ने महिला के इस शानदार बदले की तारीफ की और सोचने लगे कि इतना मजेदार बदला लेने के लिए आखिर दिमाग में क्या चल रहा होगा.

TAGS

Trending news