Advertisement
trendingPhotos2251393
photoDetails1hindi

सादगी के साथ चमकीं तमन्ना, भूमि पेडनेकर ने बिना मेकअप दिखाया कॉन्फिडेंस; Photos वायरल

Tamannaah Bhatia and Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ही स्ट्रांग रहता है. फिर चाहे वह किसी फिल्मी इवेंट पर जाएं या फिर एयरपोर्ट पर ही क्यों ना नजर आएं. बीती शाम भी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और भूमि पेडनेकर ने अपने-अपने सिंपल और नो मेकअप लुक से सोशल मीडिया की लाइमलाइट खींची है. आइए, यहां देखते हैं तमन्ना भाटिया और भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट फोटोज...

तमन्ना भाटिया

1/5
तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया को बीती देर रात पैप्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया था. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर पर ब्लू  प्रिंट वाला सिंपल-सा कुर्ता और प्लाजो कैरी किए नजर आईं. तमन्ना भाटिया ने सूट के साथ कोल्हापुरी स्टाइल चप्पल कैरी की थी.

हाथों-पैरों में लगा आलता

2/5
हाथों-पैरों में लगा आलता

तमन्ना भाटिया ने सिंपल कुर्ता-प्लाजो के साथ किसी तरह की ज्वैलरी और मेकअप कैरी नहीं किया था. तमन्ना भाटिया ने बालों को जूड़े में स्टाइल किया था. लेकिन तमन्ना की तस्वीर में सबसे ज्यादा एक्ट्रेस के हाथों-पैरों में लगे आलते ने ध्यान खींचा.

नो मेकअप लुक

3/5
नो मेकअप लुक

तमन्ना भाटिया ने पैप्स के लिए कभी स्टाइल तो कभी स्माइल के साथ पोज किया. एक्ट्रेस ने अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट करने में किसी भी तरह की कोताही नहीं की. तमन्ना भाटिया की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

भूमि पेडनेक

4/5
भूमि पेडनेक

वहीं भूमि पेडनेकर बीती देर शाम मुंबई में एक बिल्डिंग के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान भूमि पेडनेकर ब्लैक कलर के कटस्लीव टॉप और ब्लू लूज डेनिम्स में अपने फैशन का जलवा दिखाती नजर आईं. 

भूमि पेडनेकर लेटेस्ट फोटोज

5/5
भूमि पेडनेकर लेटेस्ट फोटोज

भूमि पेडनेकर ने ब्लैक टॉप और ब्लू जीन्स के साथ व्हाइट शूट कैरी करके अपना कैजुअल लुक कंपलीट किया था. भूमि पेडनेकर ने अपने बालों  को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट कैजुअल लुक वाली फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़