खुश हो जाएं ये 3 राशि वाले लोग, 19 मई से त्रिग्रही योग खोलेगा किस्‍मत के बंद दरवाजे
Advertisement
trendingNow12250662

खुश हो जाएं ये 3 राशि वाले लोग, 19 मई से त्रिग्रही योग खोलेगा किस्‍मत के बंद दरवाजे

Trigrahi yog: 19 मई को होने जा रहा शुक्र गोचर वृषभ राशि में सूर्य गुरु और शुक्र ग्रह का मिलन कराएगा. 3 ग्रहों के कारण बन रहा राजयोग वृष, कन्‍या और धनु राशि के जातकों की बंद किस्‍मत के दरवाजे खोलेगा.

खुश हो जाएं ये 3 राशि वाले लोग, 19 मई से त्रिग्रही योग खोलेगा किस्‍मत के बंद दरवाजे

Shukra Gochar 2024: वृषभ, कन्‍या और धनु राशि के जातक बीते काफी समय से परेशान चल रहे थे. अब उनके जीवन से संकट के बादल छंटने वाले हैं. नई ऊर्जा और उत्साह के साथ कार्य करते हुए नौकरी हो या व्यापार या फिर विद्यार्थी हर क्षेत्र के लोग सफलता के झंडे लहरा सकेंगे, क्योंकि 19 मई से उनकी किस्‍मत के बंद दरवाजे खुल जाएंगे. इससे सारी परेशानियां देखते ही देखते दूर हो जाएंगी. 

शुक्र गोचर से चमकेगी किस्‍मत 

दरअसल वृष राशि में देवगुरु बृहस्पति और सूर्यदेव पहले से ही विराजमान हैं, अब शुक्र ग्रह भी 19 मई को सुबह 8 बजकर 43 मिनट पर इसी राशि में आ जाएंगे. तीनों ग्रहों के एक साथ आने से ऐसा त्रिग्रही योग बनेगा जो इन राशियों के लोगों की हर तरह की परेशानी को दूर ही नहीं करेगा बल्कि उन्हें आर्थिक, सामाजिक, बौद्धिक, राजनीतिक और भाग्य को मजबूत भी करेगा. तीनों ग्रह वृष राशि में बैठ कर वृष, कन्या और धनु राशि वालों के लिए हर तरह से लाभकारी साबित होंगे. 

वृष राशि - बनेंगे आकर्षण का केंद्र 

इस राशि में गुरु और सूर्य की युति के साथ ही इस राशि के स्वामी (शुक्र) भी आ जाएंगे, ऐसे में शुक्र को दो ग्रहों का साथ मिलने से आकर्षण, ऊर्जा, हायर स्टडी, संतान, पार्टनर और लक को चमकाने का मौका प्राप्त होगा. लोगों के बीच आप आकर्षण का केन्द्र बनेंगे, खासकर महिलाओं को इस समय शुक्र रूप में चार चांद लगा सकते हैं. दूसरे लोग आपके बातों से प्रभावित होंगे. जीवनसाथी के उन्नति का समय चल रहा है, रुका हुआ प्रमोशन या नई नौकरी की तलाश करने वालों को लाभ मिलेगा. ज्ञान में भी बढ़ोतरी होगी. धार्मिक यात्रा का प्लान करें. जो भी कार्य आप हाथ में लेंगे वह पूरा होगा और मान सम्मान भी बढ़ेगा. 

कन्या राशि - मिलेगा ऊंचा पद और पैसा 

यदि आप एक मंजिल के अपने मकान में रहते हैं तो इस समय के बाद दूसरी मंजिल भी बन सकती है. नया भवन खरीदने की स्थितियां भी बनेंगी और रेंटल इनकम भी हो सकती है. सूर्य शुक्र और गुरु ग्रह की युति कन्या राशि के विद्यार्थियों के ज्ञान में वृद्धि कराएगी. 19 के बाद यदि किसी परीक्षा का परिणाम आना है, तो उसमें मिलने वाले अंक विद्यार्थियों को चौंका देंगे. वहीं राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय इस राशि के लोग लाभ की स्थिति में रहेंगे. उन्हें ऊंचा पद मिल सकता है. विधायक सांसद को मंत्री पद प्राप्त हो जाए तो आश्चर्य नहीं करना चाहिए. मान सम्मान प्राप्त होगा. 

धनु राशि - मिलेगा प्रमोशन और इंक्रीमेंट 

ग्रहों की इस दृष्टि के प्रभाव से इन राशि वालों के कर्मों को ऊर्जा तो मिलेगी ही, उन्हें विदेश यात्रा या विदेशी मुद्रा में लाभ होगा और कुटुम्ब की भी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी होगी. धनु राशि के जो लोग नौकरी करते हैं उनकी प्रोन्नति 19 मई के बाद कभी भी हो सकती है. ग्रहों की अनुकूलता के इस समय में इस राशि के लोगों को प्रमोशन के प्रयास तेज कर देना चाहिए. इतना ही नहीं हो सकता है उन्हें कोई विदेशी प्रोजेक्ट मिल जाए जिसे पूरा करने पर उन्हें धन की प्राप्ति हो. बाधाओं के कारण यदि व्यापार प्रभावित हो रहा था, तो अब वह सारी बाधाएं दूर होने की प्रबल संभावना है और व्यापार में अच्छी कमाई होगी. यह भी संभव है कि किसी सरकारी योजना से आपको धन लाभ हो. 

Trending news