LSG vs DC: क्या IPL 2024 में वापसी कर पाएंगे लखनऊ के स्टार बॉलर मयंक यादव? कोच ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12200154

LSG vs DC: क्या IPL 2024 में वापसी कर पाएंगे लखनऊ के स्टार बॉलर मयंक यादव? कोच ने दिया बड़ा अपडेट

IPL 2024 में सिर्फ तीन मैच खेलकर ही अपनी रफ्तार से सबको प्रभावित करने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव चोट के चलते नहीं खेल रहे हैं. अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले टीम के कोच ने उनकी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

LSG vs DC: क्या IPL 2024 में वापसी कर पाएंगे लखनऊ के स्टार बॉलर मयंक यादव? कोच ने दिया बड़ा अपडेट

Mayank Yadav Injury Update: लखनऊ लखनऊ जायंट्स का सामना 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से होगा, जिसके बाद 14 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स से टीम का मुकाबला होना है. लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मयंक यादव कूल्हे में जकड़न के कारण अगले दो मैच नहीं खेल सकेंगे. लखनऊ के कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई कि मयंक 19 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच तक पूरी तरह से फिट हो जायेंगे. 

कोच ने दिया अपडेट

कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि वह 19 अप्रैल तक फिट हो जायेगा. हम चाहते हैं कि वह हर मैच खेले. वह काफी मेहनत कर रहा है, लेकिन कल का मैच नहीं खेल सकेगा.' आईपीएल में डेब्यू के साथ 150 किमी की रफ्तार से गेंद डालकर सनसनी फैलाने वाले मयंक गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को एक ओवर डालने के बाद मैदान से चले गए थे. मयंक ने इस सीजन में अब तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें 6 विकेट चटकाने में कामयाब हुए हैं. उनके नाम सीजन की सबसे तेज गेंद भी दर्ज है, जो उन्होंने 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से की थी.

जल्द मैदान पर लौटेंगे मयंक 

लैंगर ने आगे कहा, ;उसके कूल्हें में जकड़न है. गुजरात के खिलाफ एक ओवर डालने के बाद उसे महसूस हुआ. हमने एमआरआई कराया, जिसमें थोड़ी सी सूजन नजर आई है. हमें उम्मीद है कि वह जल्दी ही मैदान पर लौटेगा.' चोट के कारण पिछले दो मैचों से बाहर रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान के बारे में उन्होंने कहा कि वह कल उपलब्ध हो सकता है लेकिन उन्हें कोलकाता में उतारा जा सकता है.

लखनऊ ने लगाई जीत की हैट्रिक

सीजन का पहला मैच हारने के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स ने लगातार तीन मैचों में जीत दर्ज की है. लखनऊ को पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार मैचों में जीत मिली है. टीम 4 मैचों में 3 जीत और 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में टेस्ट पायदान पर है. लखनऊ का अगला मैच 12 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर होना है, जबकि अगले मैच में टीम कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 14 अप्रैल को खेला जाएगा.

Trending news