Photoframe के अंदर Speaker! Samsung ने पेश किए अलग तरीके के स्पीकर, जानिए कब होगा लॉन्च
Advertisement
trendingNow12052769

Photoframe के अंदर Speaker! Samsung ने पेश किए अलग तरीके के स्पीकर, जानिए कब होगा लॉन्च

Samsung ने The Music Frame पेश किया है. ये स्पीकर एक तरह से सोनोस और आइकिया के लोकप्रिय Symfonisk स्पीकर का सैमसंग का वर्जन होगा. इस नए स्पीकर का मकसद घर में खूबसूरती के साथ शानदार आवाज का आनंद देने का है.

 

Photoframe के अंदर Speaker! Samsung ने पेश किए अलग तरीके के स्पीकर, जानिए कब होगा लॉन्च

सैमसंग ने अपने फेमस The Frame TV की सफलता के बाद उसी तरह का एक खास स्पीकर बनाने का फैसला किया है. ये स्पीकर दीवार पर लगेगी और देखने में किसी तस्वीर के फ्रेम जैसा लगेगा, इससे आपके कमरे की सुंदरता बनी रहेगी. ये स्पीकर एक तरह से सोनोस और आइकिया के लोकप्रिय Symfonisk स्पीकर का सैमसंग का वर्जन होगा. इस नए स्पीकर का मकसद घर में खूबसूरती के साथ शानदार आवाज का आनंद देने का है.

The Frame TV को आगे बढ़ाता है सैमसंग म्यूजिक फ्रेम

सैमसंग का The Frame TV काफी पॉपुलर है, क्योंकि ये देखने में काफी खूबसूरत है और घर में टीवी की तरह नहीं लगता. इस टीवी में अलग-अलग तरह के फ्रेम लगाए जा सकते हैं, जिसमें लकड़ी के स्टाइलिश ऑप्शन, एक नॉन-ग्लेयर स्क्रीन और बड़ी आर्ट कलेक्शन शामिल है, जो टीवी बंद होने पर इसे कला के टुकड़े की तरह दिखाती है.The Frame TV कला प्रेमियों के लिए पसंद का टीवी बन गया है जो एक अलग और खूबसूरत डिज़ाइन चाहते हैं. नया सैमसंग म्यूजिक फ्रेम उसी कॉन्सेप्ट को आगे बढ़ाता है.

The Music Frame के बारे में

सैमसंग ने 2024 के लिए अपने नए प्रोडक्ट्स में एक खास स्पीकर शामिल किया है, जिसका नाम है "The Music Frame". ये स्पीकर देखने में किसी तस्वीर के फ्रेम जैसा है, जिसके सामने आप अपनी पसंद की तस्वीर लगा सकते हैं. 

टीवी से हो सकता है कनेक्ट

ये स्पीकर इतना खास है कि इसे 2024 के सैमसंग टीवी के साथ जोड़कर आप शानदार सराउंड साउंड का आनंद ले सकते हैं. साथ ही, ये आपके कमरे में खूबसूरती से घुलमिल जाएगा क्योंकि ये किसी पिक्चर फ्रेम जैसा दिखता है.

मिलेंगे बिल्ट-इन वूफर्स

इस स्पीकर में बिल्ट-इन वूफर्स और स्मार्ट ऑडियो प्रोसेसिंग भी है, जो शानदार आवाज देता है. खास बात ये है कि ये सैमसंग के 2024 के टीवीज, जैसे एंटी-ग्लेयर ओएलईडी टीवी के साथ मिलकर Q-Symphony टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके और भी जबरदस्त सराउंड साउंड देता है.The Music Frame में सिर्फ दो बड़े स्पीकर (woofers) ही नहीं हैं, बल्कि इसमें दो छोटे स्पीकर (tweeters) और दो मध्यम आकार के स्पीकर (midrange drivers) भी हैं। ये सब मिलकर कमरे में चारों तरफ अच्छी तरह से आवाज़ पहुंचाते हैं. 

The Music Frame Price

सैमसंग के इस नए Music Frame स्पीकर की कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. उम्मीद है ये स्पीकर सैमसंग के 2024 के टीवी के साथ आएगा, जो इस साल गर्मी में लॉन्च होने वाले हैं. कीमत की बात करें तो, ये स्पीकर सोनोस और आइकिया के Symfonisk स्पीकर जैसा हो सकता है, जिसकी कीमत $259.99 (21,602 रुपये) है.

Trending news