Flipkart 75 हजार रुपये में बेच रहा था Galaxy S23 Ultra, फिर कंपनी ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर; जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow12054715

Flipkart 75 हजार रुपये में बेच रहा था Galaxy S23 Ultra, फिर कंपनी ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर; जानिए क्या है मामला

खबर थी कि Flipkart पर Samsung Galaxy S23 Ultra मात्र 75,000 रुपये में बिक रहा है और ये कोई धोखा नहीं था, लोग सच में इस कीमत पर फोन खरीद पा रहे थे. लेकिन अब ये सुनने में आ रहा है कि Flipkart उन सभी ऑर्डरों को रद्द कर रहा है.

 

Flipkart 75 हजार रुपये में बेच रहा था Galaxy S23 Ultra, फिर कंपनी ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर; जानिए क्या है मामला

कल सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ था! खबर थी कि Flipkart पर Samsung Galaxy S23 Ultra मात्र 75,000 रुपये में बिक रहा है और ये कोई धोखा नहीं था, लोग सच में इस कीमत पर फोन खरीद पा रहे थे. लेकिन अब ये सुनने में आ रहा है कि Flipkart उन सभी ऑर्डरों को रद्द कर रहा है, जिन्होंने 75,000 रुपये में फोन खरीदा था, क्योंकि ये एक गलती थी.

Flipkart ने खुद कैंसिल किए ऑर्डर

Flipkart पर एक ऑफर था जहाँ डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 25,000 रुपये की छूट मिल रही थी. ट्विटर पर दिखाए गए स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक, ये छूट Galaxy S23 Ultra के 256GB वैरिएंट पर मिल रही थी, जो पहले Flipkart पर 99,999 रुपये में बिक रहा था. छूट के बाद इसकी कीमत 74,999 रुपये हो गई, जो ना सिर्फ Ultra वैरिएंट के लिए सबसे कम कीमत है, बल्कि तीनों मॉडलों में सबसे कम है.

फ्लिपकार्ट कैंसिल कर रहा ऑर्डर

ये कमाल की कीमत पाने वालों की खुशियां ज्यादा दिन नहीं टिकीं. उन्हें अब फोन मिलने की उम्मीद टूट रही है क्योंकि Flipkart उनके ऑर्डर रद्द कर रहा है. ट्विटर पर कई लोगों ने ऐसे स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं जिनमें लिखा है कि उनके ऑर्डर रद्द कर दिए गए हैं. Flipkart इन लोगों को ये समझा रहा है कि ये कीमत गलती से लगा दी गई थी और इसलिए वो अपना वादा नहीं रख सकते.

 

 

गलती से हुई कीमत की वजह से ऑर्डर रद्द करने के लिए Flipkart ग्राहकों को 2,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड दे रहा है. साथ ही, जिन्होंने पेमेंट कर दी थी उन्हें पेमेंट वापस कर दिया जाएगा. ये कम कीमत इतनी अच्छी लग रही थी कि शायद ही सच लगे, और Flipkart के किसी बड़े सेल का भी हिस्सा नहीं थी.

जल्द लॉन्च होने वाला है Galaxy S24

Galaxy S23 Ultra को आए हुए एक साल हो चुका है, लेकिन सैमसंग के फ्लैगशिप मॉडल की कीमत इतनी कम होने की उम्मीद नहीं है. इसलिए ये समझ में आता है कि लोग इतने कम दाम पर फोन पाने के लिए उत्साहित हो गए और जल्दी-जल्दी छूट लेने के लिए दौड़ पड़े. सैमसंग दुनिया भर में अपने नए Galaxy S24 सीरीज़ को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस फ्लैगशिप सीरीज में एक बार फिर तीन मॉडल होंगे - Galaxy S24, Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra. ये तीनों फोन 17 जनवरी को होने वाले Galaxy Unpacked 2024 इवेंट में डेब्यू करेंगे.

Trending news