SAMSUNG Galaxy S22 5G पर बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों की होगी पूरे 46000 रुपये की बचत
Advertisement
trendingNow12174913

SAMSUNG Galaxy S22 5G पर बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों की होगी पूरे 46000 रुपये की बचत

Samsung Galaxy S22 Discount: Samsung Galaxy S22 Offer: सैमसंग गैलेक्सी S22 को खरीदने के लिए अब ग्राहकों को कम पैसे चुकाने पड़ेंगे, दरअसल इस पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

 

SAMSUNG Galaxy S22 5G पर बंपर डिस्काउंट, ग्राहकों की होगी पूरे 46000 रुपये की बचत

Samsung Galaxy S22 Discount: सैमसंग Galaxy S22 एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसकी अभी भी काफी डिमांड है. इस प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अब आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है. इस स्मार्टफोन का अपडेटेड मॉडल Samsung Galaxy S23 और S24 अब मार्केट में आ चुका है. हालांकि Galaxy S22 का क्रेज अभी भी बरकरार है. अगर आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

स्मार्टफोन पर कितना है ऑफर 

सैमसंग गैलेक्सी S22 5जी पर मिल रहे ऑफर के बारे में जानने से पहले इसकी कीमत के बारे में जान लेना चाहिए. इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो ₹85,999 है लेकिन ग्राहक इसे सिर्फ ₹39,999 में खरीद सकते हैं क्योंकि इस पर 53 फीसद का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद भी ग्राहकों को स्मार्टफोन के लिए 46000 रुपये कम कीमत चुकानी पड़ रही है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज ऑफर की जाती है. इतना ही नहीं यह स्मार्टफोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ आता है जो डायनेमिक अमोलेड डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले के साथ यूजर्स को तगड़ा एक्सपीरियंस मिलता है जो शायद इस रेंज के अन्य स्मार्टफोंस में ऑफर नहीं किया जाता है. अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है. Samsung Galaxy Offer: ये स्मार्टफोन एक स्टाइलिश रियर ग्लास पैनल तो ऑफर करता ही है, साथ ही साथ इसमें उन्हें एक प्रीमियम डिजाइन वाला कैमरा सेटअप भी मिल जाता है जो दमदार नजर आता है और ग्राहकों को ये काफी पसंद आता है. इसमें काफी सारे यूनीक फीचर्स मिल जाते हैं. 

Trending news