Samsung जल्द लॉन्च करेगा Galaxy S24 सीरीज के स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow12042245

Samsung जल्द लॉन्च करेगा Galaxy S24 सीरीज के स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy S24 Series: सैमसंग के फैंस Galaxy S24 सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यूजर्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है. जल्द ही यह सीरीज मार्केट में आने वाली है. इस सीरीज के बारे में कुछ स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Samsung Galaxy S24 series

Samsung: सैमसंग के फैंस Galaxy S24 सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यूजर्स का इंतजार अब खत्म होने वाला है. 17 जनवरी 2024 को इस सीरीज को मार्केट में उतारा जाएगा. सैमसंग सैन जोस कैलिफोर्निया में एसएपी सेंटर में होने वाले गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट में अपने आगामी फ्लैगशिप डिवाइस का अनावरण करने की तैयारी कर रही है. इस टेक लॉन्च में सैमसंग अपने नए पीढ़ी के गैलेक्सी एस24 सीरीज का खुलासा करेगा जो 'गैलेक्सी एआई' फीचर्स से लैस होगा.

ऐसे करें प्री बुकिंग

जानकारी के मुताबिक सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी एस24 सीरीज के लिए प्री ऑर्डर बुकिंग शुरू कर दी है. इच्छुक खरीदार सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर 1,999 रुपये में नेक्स्ट गैलेक्सी VIPPASS खरीदकर नवीनतम फ्लैगशिप की प्री बुकिंग कर सकते हैं. यह पास खरीदारों को 17 जनवरी को या उसके बाद गैलेक्सी एस24 सीरीज के स्मार्टफोन खरीदने का मौका देता है. 

Samsung Galaxy S24 सीरीज स्पेसिफिकेशन

सैमसंग ने अभी तक अपनी नई गैलेक्सी एस24 सीरीज के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया है. लेकिन उम्मीद की जा रही है कि लॉन्च की तारीख करीब आने पर कंपनी कुछ झलकियां दिखा सकती है. गैलेक्सी एस24 सीरीज लाइनअप में तीन स्मार्टफोन आते हैं, जिनका नाम गैलेक्सी एस24,  एस24+ और एस24 अल्ट्राहै. सीरीज के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ लीक सामने आई हैं. 

स्क्रीन साइज

लीक के मुताबिक आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस24 सीरीज में यूजर्स को कई डिस्प्ले ऑप्शन मिलेंगे. स्टैंडर्ड गैलेक्सी एस24 में 6.2 इंच की स्क्रीन होने की उम्मीद है, एस24+ थोड़े बड़े 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है. वहीं, टॉप ऑफ द लाइन एस24 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 6.8 इंच की सबसे बड़ी स्क्रीन मिलने की संभावना है. ये सभी डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ देखने को मिल सकते हैं. 

कैमरा

कैमरा की बात करें तो गैलेक्सी S24 और S24+ मॉडल में दो शक्तिशाली 50 मेगापिक्सल कैमरे होंगे, जो हाई क्वालिटी फोटो क्लिक करने और 8K वीडियो रिकॉर्डिंग करने में सक्षम होंगे. वहीं, S24 अल्ट्रा में 200-मेगापिक्सल क मेन कैमरा और अतिरिक्त लेंस बेहतरीन फोटोग्राफी के लिए दिया जा सकता है.

बैटरी

गैलेक्सी S24 सीरीज में स्मार्टफोन को पावर देने के लिए दमदार बैटरी मिलने की उम्मीद है, जिससे यूजर्स आसानी से अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा कर सके. S24 मॉडल में 4,000mAh की बैटरी, S24+ में 4,900mAh की बैटरी और S24 अल्ट्रा में 5,000mAh की सबसे बड़ी बैटरी मिलने की संभावना है.

Trending news