17 अप्रैल को धमाल मचाने आ रहा Samsung का AI TV, आज से कर सकते हैं प्री-ऑर्डर
Advertisement
trendingNow12197466

17 अप्रैल को धमाल मचाने आ रहा Samsung का AI TV, आज से कर सकते हैं प्री-ऑर्डर

अब सैमसंग अपनी AI टेक्नॉलॉजी को टीवी में भी शामिल कर रहा है. कंपनी ने इस साल की शुरुआत में CES 2024 में अपने AI TV लाइनअप को दिखाया था और भारत में AI TV लाइनअप के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं. 

 

17 अप्रैल को धमाल मचाने आ रहा Samsung का AI TV, आज से कर सकते हैं प्री-ऑर्डर

सैमसंग 17 अप्रैल को भारत में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से लैस टीवी की नई रेंज लॉन्च करने जा रही है. हाल ही में स्मार्टफोन के लिए गैलेक्सी एआई और होम अप्लायंसेज के लिए बेस्पोक एआई लॉन्च करने के बाद, अब सैमसंग अपनी AI टेक्नॉलॉजी को टीवी में भी शामिल कर रहा है. कंपनी ने इस साल की शुरुआत में CES 2024 में अपने AI TV लाइनअप को दिखाया था और भारत में AI TV लाइनअप के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं. 

Samsung AI TVs Pre-Orders Open

सैमसंग के नए AI वाले टीवी प्री-ऑर्डर करने के लिए आप कंपनी की वेबसाइट या Samsung Shop App पर जाकर 5,000 रुपये का पेमेंट कर सकते हैं. अगर आप प्री-ऑर्डर करते हैं तो आपको खास ऑफर्स मिलेंगी. Neo QLED 8K सीरीज (75 इंच और उससे ऊपर) के टीवी प्री-ऑर्डर करने पर आपको 15,000 रुपये तक का फायदा मिलेगा, वहीं Neo QLED 4K और OLED सीरीज के टीवी प्री-ऑर्डर करने पर 10,000 रुपये तक का फायदा मिलेगा.

Samsung Neo QLED TV features

सैमसंग के नए Neo QLED सीरीज टीवी में NQ8 AI Gen3 SoC नाम का लेटेस्ट प्रोसेसर है. कंपनी का दावा है कि ये नया प्रोसेसर पिछले वाले प्रोसेसर से दोगुना तेज है. Neo QLED टीवी कई सारी खासियतों के साथ आएंगे, जिनमें शामिल हैं -

8K AI Upscaling Pro: ये रेगुलर कंटेंट को 8K रेजलूशन में बदलकर बेहतर बनाता है.
AI Motion Enhancer Pro: ये स्पोर्ट्स कंटेंट को और स्मूद बनाकर दिखाता है.
Real Depth Enhancer Pro: ये तस्वीर में गहराई लाने के लिए ऑब्जेक्ट्स को और शार्प बनाता है.

ये नए AI वाले टीवी Tizen OS 2024 पर चलेंगे. इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम में कई खास फीचर्स हैं, जैसे कि Samsung Gaming Hub accessories, Mobile Smart Connect, Multi Control, 360 Audio, Vibrary, Samsung Daily+ आदि. इसके अलावा, इन TVs में खासतौर पर उन लोगों के लिए Audio Subtitles और Remote for Barrier Free जैसे फीचर्स भी शामिल हैं जिन्हें देखने, सुनने या चलने में परेशानी होती है. इन स्मार्ट AI फीचर्स की मदद से वे भी आसानी से कंटेंट का मजा ले सकेंगे.

Trending news