Galaxy A25 5G and A15 5G: 4 दिन बाद Samsung ला रहा दो 5G Smartphones, जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12021979

Galaxy A25 5G and A15 5G: 4 दिन बाद Samsung ला रहा दो 5G Smartphones, जानिए फीचर्स

Samsung 26 दिसंबर को भारत में Galaxy A25 5G और A15 5G को लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी का कहना है कि इसके लिए लॉन्च इवेंट होगा और यह मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा. आइए जानते हैं इन दोनों फोन्स के बारे में डिटेल में...

 

Galaxy A25 5G and A15 5G: 4 दिन बाद Samsung ला रहा दो 5G Smartphones, जानिए फीचर्स

Samsung ने इस साल अपने कई बजट स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं. अब कंपनी साल के आखिर में अपने दो स्मार्टफोन्स पेश करने वाला है, जिसमें दमदार फीचर्स मिलेंगे. कंपनी ने खुलासा किया है कि 26 दिसंबर को वो भारत में Galaxy A25 5G और A15 5G को लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी का कहना है कि इसके लिए लॉन्च इवेंट होगा और यह मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा. बता दें, फोन के फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं, क्योंकि इन फोन्स को पहले ही वियतनाम में पेश किए जा चुके हैं. आइए जानते हैं इन दोनों फोन्स के बारे में डिटेल में...

Samsung Galaxy A25 5G, Samsung Galaxy A15 5G: Features

सैमसंग पहले ही क्लियर कर चुका है कि Galaxy A25 5G में एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए विजन बूस्टर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, उसके साथ 120Hz sAMOLED डिस्प्ले होगा. इसके अलावा 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा. कैमरा सेटअप में शेक फ्री फोटो और वीडियो के लिए OIS सपोर्ट होगा.

Samsung Galaxy A25 5G, Samsung Galaxy A15 5G: Camera

इसके अलावा फोन में फोटो एडिट फीचर्स होगा, लेकिन कंपनी ने इस पर डिटेल में कुछ नहीं बताया है. चिपसेट के बारे में कंपनी ने कुछ नहीं बताया है, लेकिन वियतनाम मॉडल में Exynos 1280 SoC सपोर्ट है. हो सकता है इंडियन मार्केट में इसका इस्तेमाल किया जा सके. इसके अलावा फोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. 

कंपनी ने Galaxy A15 5G के डिजाइन को लेकर दावा किया है कि फोन अपने सिग्नेचर डिजाइन को फॉलो करेगा, लेकिन इसमें प्रीमियम फीचर्स मिलेंगे. पीछे का डिजाइन S23 जैसा लगेगा. इसमें भी विजन बू्स्टर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि गैलेक्सी ए15 में ए25 जैसा ही रियर कैमरा सेटअप होगा. लेकिन वीडियो में धुंधलापन को रोकने के लिए VDIS सपोर्ट मिलेगा.

बता दें दोनों फोन में ऑटो ब्लॉकर, सिक्योर फोल्डर, प्राइवेसी डैशबोर्ड, सैमसंग पासकी और कई अन्य फीचर्स होंगे. कंपनी का कहना है कि दोनों फोन में नॉक् वॉल्ट चिपसेट भी देखने को मिलेगा. 

Trending news