क्या Samsung लाएगा कम कीमत वाले Foldable Smartphone? कंपनी ने खुद किया ये खुलासा
Advertisement
trendingNow11960468

क्या Samsung लाएगा कम कीमत वाले Foldable Smartphone? कंपनी ने खुद किया ये खुलासा

कुछ दिन पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि कंपनी मिड-रेंज फोल्डेबल फोन्स को भी पेश कर सकती है. इस पर सैमसंग ने खुलकर बात की है और बताया है कि वो फ्यूचर में ऐसा करेगी या नहीं. 

क्या Samsung लाएगा कम कीमत वाले Foldable Smartphone? कंपनी ने खुद किया ये खुलासा

Samsung ने फोल्डेबल स्मार्टफोन मार्केट में राज कर रही है. उसके कई फोल्डेबल फोन आ चुके हैं. कुछ दिन पहले कई रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि कंपनी मिड-रेंज फोल्डेबल फोन्स को भी पेश कर सकती है. इस पर सैमसंग ने खुलकर बात की है और बताया है कि वो फ्यूचर में ऐसा करेगी या नहीं. 

सैमसंग लाता है महंगे फोल्ड फोन

सैमसंग ने फोल्डेबल स्मार्टफोन के बाजार में अग्रणी भूमिका निभाई है। कंपनी ने गैलेक्सी फोल्ड के साथ शुरुआत की, जो एक महंगा उपकरण था. हालांकि, बाद के मॉडलों की कीमत में कमी आई है. गैलेक्सी Z फोल्ड 3 की कीमत $1,799 से शुरू होती है, और Galaxy Z Flip 3 की कीमत $999 है.

कंपनी ने किया खंडन

पहले रिपोर्ट सामने आई थी कि Samsung 2024 तक एंट्री लेवल फोल्डेबल स्मार्टफोन की प्लानिंग कर रहा है. यह रिपोर्टों का दावा था कि सैमसंग फोल्डेबल तकनीक को अधिक सुलभ बनाने के लिए प्रीमियम फीचर्स को छोड़कर और मुख्य कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर रहा था. लेकिन सैमसंग ने इस पूरी तरह से खंडन किया है. कंपनी ने कहा, 'हम कोई मिड रेंज फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च नहीं कर रहे हैं. यह अफवाहें पूरी तरह से गलत है.'

अफवाहों में बताया गया कि कम कीमत हासिल करने के लिए कंपनी डिवाइस में कुछ कमी करेगा. बताया कि फोन में वॉटर रसिस्टेंस, वायरलेस चार्जिंग और प्रोसेसर कम होगा. लकिन ऑफिशियल स्टेटमेंट में कंपनी ने कहा कि वो कोई ऐसा मिड रेंज फोल्ड फोन पर काम नहीं कर रहा है. भविष्य में ऐसा हो सकता है या नहीं. इस पर कंपनी ने कुछ नहीं बताया है. 

Trending news