अंगूठी रखेगी आपको फिट, Samsung Galaxy Ring का पहला टीजर आया सामने; दिखी सिल्वर रंग में
Advertisement
trendingNow12065516

अंगूठी रखेगी आपको फिट, Samsung Galaxy Ring का पहला टीजर आया सामने; दिखी सिल्वर रंग में

Samsung Galaxy Ring: सैमसंग अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लाने वाली है. सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी रिंग का ऐलान करके फैंस को चौंका दिया है. इवेंट के अंत में कंपनी ने इस नए डिवाइस का खुलासा किया और इसके डिजाइन की एक झलक भी सामने आई है. आइए आपको इस डिवाइस के बारे में बताते हैं. 

Samusung galaxy ring

Samsung: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung हर बार अपने यूजर्स के कुछ खास लेकर आती है. इसी तरह कंपनी अपने यूजर्स के लिए बड़ा तोहफा लाने वाली है. सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी रिंग का ऐलान करके फैंस को चौंका दिया है. इवेंट के अंत में कंपनी ने इस नए डिवाइस का खुलासा किया और इसके डिजाइन की एक झलक भी सामने आई है. हालांकि, कुछ लीक्स और अफवाहों के जरिए पता चला है कि सैमसंग इस तकनीक पर काम कर रहा है. कंपनी की तरफ से पहली बार इस इंवेंट में इसका जिक्र सुनने को मिला. आइए आपको इस डिवाइस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Samsung Galaxy Ring Confirmed

सैमसंग रिसर्च के डॉ. मैथ्यू विगिंग्स, डिजिटल हेल्थ ने इस प्रोडक्ट के बारे में बात की. डॉ. ने बताया कि कंपनी सैमसंग हेल्थ को एक बिल्कुल नए फॉर्म फैक्टर में ला रही है. उन्होंने इसे "पावरफुल और एक्सेसिबल" हेल्थ और वेलनेस डिवाइस कहा. इस रिंग का एक टीजर भी सामने आया है, जिसमें रिंग को सिल्वर कलर में दिखाया गया है. कंपनी ने गैलेक्सी रिंग के बारे में अन्य जानकारी के बारे में खुलासा नहीं किया है. लेकिन बताया जा रहा है पिछले साल इस डिवाइस के लिए पेटेंट फाइल किया गया था.

Samsung Galaxy Ring Features

फीचर्स की बात करें तो यह रिंग आवश्यक ट्रैकिंग और लंबी बैटरी लाइफ प्रदान कर सकती है. इसमें विभिन्न तरह के सेंसर हो सकते हैं जो स्वास्थ्य की निगरानी का काम करेंगे औप इसका रिजल्ट सैमसंग हेल्थ एप पर दिखाई देने की संभावना है. आप Galaxy Wearable एप का उपयोग करके डिवाइस को मैनेज कर सकते हैं. यह ECG, PPG ट्रैकिंग और स्मार्ट होम कंट्रोल पेश कर सकता है.

गैलेक्सी रिंग के स्वास्थ्य मापदंडों को ट्रैक करने में गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी स्मार्टफोन की तुलना में अधिक सटीक होने की उम्मीद है. ऐसा इसलिए क्योंकि यह लंबे समय तक शरीर के काफी करीब रहता है. गैलेक्सी फोन के अलावा यह रिंग गैलेक्सी घड़ियों और XR डिवाइसों के साथ भी काम करने की उम्मीद है. साथ ही गैलेक्सी रिंग कुछ AI क्षमताओं को भी पैक कर सकती है. हालांकि, ये ज्यादातर अटकलें हैं. सटीक जानकारी के लिए हमें ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करना होगा. 

Trending news