कान्स 2024 में दिखेगा जैकलीन का जलवा, संभालेंगी ये जिम्मेदारी

जैकलीन फर्नांडीज

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत 14 मई को हो गई है और 25 मई तक चलेगा और इसी बीच जैकलीन फर्नांडीज भी अपने कान्य 2024 में जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

संभालेंगी ये जिम्मेदारी

जैकलीन फर्नांडीज कॉन्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में ग्लोबल लेवल पर साउथ ईस्ट एशिया को रिप्रेजेंट करने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी खुश भी हैं.

कान्स के लिए कॉन्फिडेंट जैकलीन

अपने चार्म और ग्रेस को लेकर फैंस के दिलों पर राज करने वाली जैकलीन ने कान्स 2024 में अपना जलवा बिखेरने के लिए वे काफी कॉन्फिडेंट हैं.

कान्स को लेकर हैं बेहद खुश

जैकलीन ने जल्द ही ग्लैमर और लग्जरी को मिलाते हुए एक मेकर ब्रांड के साथ हाथ मिलाने जा रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में अपने डेब्यू को लेकर भी अपनी खुशी जाहिर की.

BMW संग कर रहीं काम

इवेंट के लिए अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर करते हुए जैकलीन ने कहा 'मैं एक बार फिर कॉन्स के लिए सुपर एक्साइटेड हूं. मैं इस बार BMW के साथ मिलकर काम कर रही हूं और मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती'.

साउथ ईस्ट एशिया को करेंगी रिप्रेजेंट

एक्ट्रेस ने कहा, 'ग्लोबल लेवल पर साउथ ईस्ट एशिया को रिप्रेजेंट करना बहुत अच्छा लगता है और प्रेस्टिज रेड कार्पेट पर चलना सम्मान की बात है, जहां पहले से ही कई दिग्गज चल चुके हैं'.

कान्स का जलवा

कॉन्स फिल्म फेस्टिवल आउटस्टैंडिंग फिल्मों की परफॉर्मेंस और फिल्म मेकिंग के आर्ट का जश्न मनाने के लिए दुनिया भर से जाने माने हस्तियों को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है.

जैकलीन की मौजूदगी

ऐसे में जैकलीन फर्नांडीज की मौजूदगी न सिर्फ कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में बॉलीवुड का टच लाएगी, बल्कि इंडियन सिनेमा के बढ़ते ग्लोबल इनफ्लाइंस पर भी रोशनी डालती है, जो सभी के लिए गर्व की बात है.

VIEW ALL

Read Next Story