एक फिल्म गई पानी में छप्पाक, फीस भी गई पानी में छप्पाक...किस्सा नुसरत भरूचा का

नुसरत भरूचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 17 मई, 1985 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुआ था.

नुसरत का करियर

नुसरत ने अपने करियर के लिए हिंदी सिनेमा को चुना. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

कितनी की फिल्में...

2006 में 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली नुसरत अपने 14 साल के करियर में अब तक 10 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये फिल्म रही फ्लॉप

यूं तो नुसरत के कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनकी एक फिल्म 'आकाश वाणी' बॉक्स ऑफिस पर बुरी फ्लॉप हुई थी, जिसका उनको बेहद अफसोस हुआ था.

चल गई थीं डिप्रेशन में

साल 2013 में आई इस फिल्म के फ्लॉप होने से एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई थीं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मुझे छोटी-छोटी चीजों ने पुश किया. मैं बहुत दुखी थी और डिप्रेस हो गई थी'.

नहीं ली पूरी पेमेंट

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया था उनको इस फिल्म के फ्लॉप होने का इतना दुख था कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी पूरी पेमेंट भी नहीं ली थी.

प्रोड्यूसर्स को गंवाना पड़ा था पैसा

एक्ट्रेस ने बताया था, 'मैंने प्रोड्यूसर्स से कहा था कि मैं इस बात से परेशान हूं कि मेरी वजह से उन्हें अपना पैसा गंवाना पड़ा. मैं डेढ़ साल तक डिप्रेस रही. मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करूं'.

फिर मिली ये बड़ी फिल्म

नुसरत ने बताया कि जब चीजों को समझने की और स्थिर करने की कोशिश कर रही थी तब उनको मिली 'प्यार का पंचनामा 2' और एक बार फिर उनके करियर को सहारा मिला.

नुसरत की फिल्में

नुसरत अब तक 'प्यार का पंचनामा', 'छोरी', 'सेल्फी', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'अकेली' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और आने वाले समय में वो कई प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story