Himachal Congress: बिके हुए विधायकों ने सिर्फ खनन माफिया को दिया बढ़ावा, नहीं किए जनता के एक भी काम: CM सुक्खू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2252154

Himachal Congress: बिके हुए विधायकों ने सिर्फ खनन माफिया को दिया बढ़ावा, नहीं किए जनता के एक भी काम: CM सुक्खू

Hamirpur Congress News: शुक्रवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सुजानपुर में चुनाव प्रचार प्रसार किया. पढ़े पूरी खबर...

Himachal Congress: बिके हुए विधायकों ने सिर्फ खनन माफिया को दिया बढ़ावा, नहीं किए जनता के एक भी काम: CM सुक्खू

Hamirpur News: शुक्रवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हमीरपुर जिला से संबंध रखने वाले बागी विधायकों पर खूब जमकर निशाना साधा और सुजानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन रंजीत राणा और लोकसभा प्रत्याशी सतपाल रायजादा के लिए वोट मांगे. 

सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के पलाही खैरी सहित अन्य जगह पर पहुंचने पर मुख्यमंत्री का लोगों के द्वारा स्वागत किया गया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र कैप्टन रंजीत राणा विधायक व प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी चंद्रशेखर विधायक सुरेश कुमार जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुमन भारती कंक्रीट केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया सहित कांग्रेस के अन्य नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे. 

अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि हमीरपुर के कुछ विधायकों ने सिर्फ खनन माफिया को ही बढ़ावा दिया.  उन्होंने कहा कि बागी विधायक की कुछ जगहों पर तो पार्टनरशिप में क्रेशर चल रहे हैं, तो वही उन्होंने चुपके से सिरमौर में अपना क्रेशर लगा लिया. यह सब लोग पैसा कमाने का लक्ष्य लेकर राजनीति में लगे हुए थे.

उन्होंने कहा कि खनन माफिया पूरी तरह से यहां हावी रहा 14 माह में सिर्फ क्रेशर की NOC दिलाने को लेकर पीछे लग रहे. साथ ही अपना नया होटल शुरू करने की परमिशन भी मांगी थी. इन लोगों को जनता ने अपनी समस्या हल करने के लिए चुनकर विधानसभा भेजा था, लेकिन यह लोग अपनी कमाई के लिए लगे हुए थे. 

सीएम ने कहा कि उन्होंने कई बार इन विधायकों से कहा कि वह लोगों की समस्याएं लेकर उनके पास आया करें, तो यह लोग बोलते थे कि चुनाव को जब 1 साल रह जाएगा तब लोगों की समस्याएं लेकर आएंगे. ऐसे लोग सिर्फ अपने धन को बढ़ाने के लिए लगे हुए थे.  मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसी कल्पना नहीं की थी कि पैसों के लिए यह लोग अपना ईमान और नियत दोनों बेच देंगे. उन्होंने कहा कि राणा केवल धन कमाने के लिए राजनीति में आए हैं और लोगों को धोखा दिया है. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news