Aaj Ki Taza Khabar 11 May 2024: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का दौरा हुआ रद्द, खराब मौसम के चलते नहीं उड़ा हेलीकॉप्टर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2243340

Aaj Ki Taza Khabar 11 May 2024: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का दौरा हुआ रद्द, खराब मौसम के चलते नहीं उड़ा हेलीकॉप्टर

Punjab Haryana Himachal News 11 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

Aaj Ki Taza Khabar 11 May 2024: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का दौरा हुआ रद्द, खराब मौसम के चलते नहीं उड़ा हेलीकॉप्टर
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 11 May 2024: खन्ना सिविल अस्पताल में शुक्रवार देर रात एक युवक ने दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली. मरने वाले की पहचान कुलविंदर सिंह सोनी (35) निवासी रसूलड़ा के रूप में हुई है. कुलविंदर के साथ 2 मई को मारपीट हुई थी, जिसके बाद हमलावर उसे लगातार जान से मारने की धमकियां दे रहे थे. जब यह धमकियां लगातार मिलने लगीं तो उसने दूसरी मंजिला से कूद कर आत्महत्या कर ली. 

 

11 May 2024
17:25 PM
Himachal Pradesh News: नालागढ़ के तहत रामशहर के दिग्गल में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का दौरा रद्द हो गया है. खराब मौसम के चलते उनका हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर पाया. सीएम सुखविंदर सिंह शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे.
15:30 PM

पंजाब से आम पार्टी के मंत्री कैबिनेट चेतन सिंह जोहड माजरा कुरुक्षेत्र में इंडिया गठबंधन लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के हक में प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने कहा है कि जनता अबकी बार बीजेपी को बदलेगी. अब जनता का मूड बदल चुका है. हमारे जिन नेताओं ने कुछ किया नहीं उन्हें जेल में डाला हुआ है. अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी जमानत पर बाहर आ गए हैं. वह भी प्रचार-प्रसार करने हरियाणा में आएंगे. 

 

13:58 PM

Punjab News: हलका विधायक डेरा बस्सी कुलजीत सिंह रंधावा ने कहा कि जीरो बिजली बिल, आम आदमी क्लीनिक और गांव में बनाई जा रही लाइब्रेरियों जैसी सुविधाएं आम आदमी पार्टी लोगों को मुहैया करवा रही है. हल्का डेराबस्सी से डॉक्टर बलबीर सिंह को भारी बहुमत से जिताकर संसद भेजा जाएगा.
इस दौरान हलका विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों पर जुबानी हमला बोला.

13:54 PM

Punjab News: शनिवार सुबह प्रसिद्ध पंजाबी साहित्यकार सुरजीत पातर ने लुधियाना में अपनी अंतिम सांस ली. उनके निधन के बाद चरणजीत सिंह ने सुरजीत पातर के साथ 52 साल का लंबा दोस्ती का रिश्ता साझा किया. जी मीडिया से बातचीत करते हुए चरणजीत सिंह ने अपने दोस्त के खोने के बाद अपनी भावनाओं को साझा किया. उन्होंने अपने दोस्त सुरजीत पातर को कुछ पंक्तियां भी समर्पित कीं.

 

13:07 PM

सिरमौर जिला में सबसे ऊपरी चोटी चूड़धार से आज सुबह इंडियन एयर फोर्स के 2 चिता हेलीकाप्टर से भारतीय मूल दो विदेशी महिला नागरिकों का सफल रेस्क्यू किया गया है. जिला प्रशासन ने SDRF टीम की मदद से चुड़धार के तीसरी नामक स्थान से रेस्क्यू किया.

 

12:57 PM

Himachal Pradesh News: हमीरपुर बाजार में अनुराग ठाकुर के स्वागत के लिए भारी भीड़ उमड़ी. संसदीय क्षेत्र के विभिन्न कोनो से आए लोगों ने फूलों की वर्षा करके केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर का स्वागत किया. खुली जीप में अनुराग ठाकुर को रैली स्थल तक लेकर जाने का खास प्रबंध किया गया, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल सहित भाजपा विधानसभा उपचुनाव के प्रत्याशी और संसदीय क्षेत्र के पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 

 

12:48 PM

फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में मरीजों को कई दिनों तक ऑपरेशन के लिए इंतजार करना पड़ रहा है, क्योंकि इमरजेंसी में सभी डाक्टरों के पद खाली हैं. कई डॉक्टर छुट्टी पर हैं. विशेषज्ञ डॉक्टर ऑपरेशन छोड़ इमरजेंसी में अपनी सेवाएं देने के लिए मजबूर हैं, जिस वजह से अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाओं का तख्ता पलट गया है. 

 

Trending news