Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे का इमोशनल पोस्ट; 'आपकी हंसी याद आती है'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1518511

Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे का इमोशनल पोस्ट; 'आपकी हंसी याद आती है'

Irrfan Khan Birth Anniversary: बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकार इरफ़ान ख़ान की आज 56वीं जयंती हैं. इस मौक़े पर उनके बेटे और एक्टर बाबिल ख़ान ने अपने 'बाबा' को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है.

Irrfan Khan Birth Anniversary: पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटे का इमोशनल पोस्ट; 'आपकी हंसी याद आती है'

Irrfan Khan Birth Anniversary: बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकार इरफ़ान ख़ान की आज 56वीं जयंती हैं. इस मौक़े पर उनके बेटे और एक्टर बाबिल ख़ान ने अपने 'बाबा' को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा. बाबिल ख़ान ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में इरफ़ान ख़ान अपने नन्हें बेटे के साथ राहत भरे लम्हे बिताते हुए नज़र आ दिख रहे हैं. बाबिल ख़ान ने चार तस्वीरें शेयर की हैं. बाबिल ने पोस्ट को कैप्शन दिया- सवाल मुझे रातों को जगाए रखते हैं. वह जो मैंने तब कभी नहीं पूछे थे, वह जो मैं अब कभी नहीं पूछ सकता, हालांकि मुझे आपकी हंसी याद आती है.

 

बेहतरीन अदाकार थे इरफ़ान ख़ान
इरफ़ान ख़ान बॉलीवुड के एक मंझे हुए अदाकार थे. बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार होने वाले इरफ़ान खान की आज बर्थ एनिवर्सरी है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी. अपने फेमस डायलॉग की वजह से वो हर दिल अज़ीज़ अदाकार की लिस्ट में शामिल हो गए थे. इरफान ख़ान ने 1988 में ऑस्कर नामांकित फिल्म 'सलाम बॉम्बे' से अपने फिल्मी सफ़र की शुरूआत की. एक्टर को अपने 30 साल से ज़्यादा के करियर में पद्म श्री अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: Namrata Malla Photos: नम्रता मल्ला के बोल्ड लुक ने फैंस को किया घायल; कहा- हुस्न परी हो

29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को कहाअलविदा 
इरफ़ान ख़ान ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. इरफान की चंद मशहूर फिल्मों में अंग्रेज़ी मीडियम, हिंदी मीडियम, द लंच बॉक्स, पीकू, मदारी, मक़बूल, हैदर, रोग, हासिल और सलाम बॉम्बे जैसी बेहतरीन फिल्में शामिल हैं. इरफान ख़ान ने 29 अप्रैल, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके फैंस के लिए इरफान ख़ान का यूं अचानक चले जाना किसी सदमे से कम नहीं था. लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए वो हमेशा लोगों के दिलों में ज़िंदा रहेंगे.

Watch Live TV

Trending news