एक्टर इरफान खान का 7 साल पुराना वीडियो वायरल, रणबीर कपूर के बारे में की थी ये भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2010316

एक्टर इरफान खान का 7 साल पुराना वीडियो वायरल, रणबीर कपूर के बारे में की थी ये भविष्यवाणी

Irrfan Khan about Ranbir Kapoor: इरफान खान एक  शानदार  एक्टर  थे. इरफान  ने अपने करियर में कई अहम  रोल अदा किए और इस दौरान उन्होंने कई बेहतरीन किरदार निभाए. वह अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल में बस गए, इरफान का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्टर इरफान खान का 7 साल पुराना वीडियो वायरल, रणबीर कपूर के बारे में की थी ये भविष्यवाणी

Irrfan Khan about Ranbir Kapoor: अपनी दमदार आवाज और आंखों से अभिनय करने वाले दिवंगत फिल्म अभिनेता इरफान खान आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें, बातें  फिल्में आज भी हमारे ज़हन में मौजूद हैं. इरफान खान अपने पीछे फिल्मों का ऐसा खजाना छोड़ कर गए हैं कि वो हमेशा याद किए जाएंगे, इरफान खान कि फिल्में उनकी यादें उनकी और उनकी एक्टिंग हमेशा याद रहेगी, और उनके फैंस आज भी उनको याद करते रहते हैं. इरफान खान एक ऐसे एक्टर थे. जिनकी जितनी तारीफ करें उतनी कम है. क्योंकि वो एक जिंदा दिल इंसान थे. और उनकी तारीफ हर कोई करता है. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर इरफान खान का एक  पुराना वायरल हो रहा है. जिसमें वो एक्टिंग के हिसाब से कुछ एक्टर्स  को रेट कर रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर  को लेकर ऐसा कुछ कहा था, जो आज सच होता नजर आ रहा है.

इरफान खान ने रणबीर कपूर को लेकर कही थी बड़ी बात

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देखेंगे कि इरफान से पूछा जाता है कि शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर को एक्टिंग के हिसाब से रैंक करने के सवाल के बाद इरफान ने कहा कि एक्टिंग के तौर पर रणबीर को पहला नंबर दिया जा सकता है. जबकि उन्होंने दूसरे नंबर पर शाहरुख खान और अमिर खान को रखा. वहीं तीसरा नंबर सलमान खान को दिया.

वायरल वीडियों पर फैंस के रिएक्शन

वीडियो को शेयर कर फैंस लिख रहे हैं कि लेजेंड को पहले ही मालूम था कि आगे जाकर क्या होने वाला है. कई फैंस कह रहे हैं कि रणबीर कपूर एक शानदार एक्टर हैं, लेकिन आपके जैसा कोई टैलेंटेड नहीं हो सकता.

कैसी है रणबीर की एनिमल

अगर रणबीर  कपूर की फिल्म की बात करें तो 'एनिमल'  कमाल की कमाई कर रही है. फैंन्स का मानना है कि यह फिल्म रणबीर कपूर अब तक की बेस्ट फिल्म्स में से एक है.'एनिमल' में रणबीर कपूर के फैंन्स दिल खोल कर तारीफ कर रहे हैं और फिल्म में उनकी परफॅार्मेंस को न सिर्फ फैंस बल्कि क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॅान्स  मिला है. वहीं Sacnik की रिपोर्ट  के मुताबिक 13वें दिन फिल्म की कमाई 10 करोड़ तक पहुंच चुकी है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर 13 दिनों के बाद भी जमी हुई है. फिल्म अब 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर तेजी से बढ़ रही है. फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है.

Trending news