क्यों लॉन्चिंग से पहले बुक हो गए 2.5 लाख; जानें इसमें क्या है खास
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2073048

क्यों लॉन्चिंग से पहले बुक हो गए 2.5 लाख; जानें इसमें क्या है खास

Samsung Galaxy S24: सैमसंग की हाल ही में लॉन्च हुई फ्लैगशिप गैलेक्सी एस24 सीरीज सबसे कामयाब गैलेक्सी एस सीरीज बन गई है. कंपनी ने कहा कि देश में सिर्फ तीन दिनों में रिकॉर्ड 250,000 प्री-बुकिंग हुई है. जानें, क्या है इसकी खासियत.

क्यों लॉन्चिंग से पहले बुक हो गए 2.5 लाख; जानें इसमें क्या है खास

Galaxy S24 Pre Booking: सैमसंग की हाल ही में लॉन्च हुई फ्लैगशिप गैलेक्सी एस24 सीरीज सबसे कामयाब गैलेक्सी एस सीरीज बन गई है. कंपनी ने कहा कि देश में सिर्फ तीन दिनों में रिकॉर्ड 250,000 प्री-बुकिंग हुई है. इसके मुकाबले में, सैमसंग ने पिछले साल देश में तीन हफ्ते की मुद्दत में अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज के लिए 250,000 प्री-बुकिंग हासिल की थी. कंपनी ने 17 जनवरी को वैश्विक स्तर पर नई गैलेक्सी एस24 सीरीज लॉन्च की और 18 जनवरी को देश में प्री-बुकिंग का सिलसिला शुरू हुआ. सैमसंग इंडिया के एमएक्स बिजनेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पुलन ने कहा, "गैलेक्सी एआई द्वारा संचालित गैलेक्सी एस24 सीरीज, मोबाइल क्रांति के एक नए दौर की शुरुआत करती है और नई संभावनाओं को खोलने के लिए कंज्यूमर के हाथों में एआई की ताकत देती है."

गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा और गैलेक्सी एस24 प्‍लस की प्री-बुकिंग करने वाले कंज्यूमर को 22 हजार रुपये का फायदा मिलेगा और गैलेक्सी एस24 की प्री-बुकिंग करने वालों को 15 हजार का फायदा हासिल होगा.गैलेक्सी एस24 डिवाइस की बिक्री 31 जनवरी से शुरू होगी. काउंटर प्वाइंट में रिसर्च के उपाध्यक्ष नील शाह के मुताबिक, समग्र प्रीमियम बाजार तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने न्यूज एजेंसी को बताया, "इससे सैमसंग को एस सीरीज के लिए कुछ सालाना इजाफा दर्ज करने और 2023 में अपनी बाजार हिस्सेदारी को 26 फीसद से बढ़ाकर 28 फीसद के स्तर तक पहुंचाने में मदद मिलेगी."

उन्होंने कहा कि 'गैलेक्सी एआई' के फायदे और यह आपके फोन के इस्तेमाल को प्राइवेट, सुरक्षित और अनुकूलित कैसे कर सकता है, इस साल प्रीमियम उपयोगकर्ता आधार को उत्साहित करने में एक बड़ा फर्क हो सकता है. 'मेड इन इंडिया' गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा, गैलेक्सी एस24 प्‍लस और गैलेक्सी एस24 स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार लाइव ट्रांसलेट, इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, नोट असिस्ट और ट्रांसक्रिप्ट असिस्ट जैसे एआई फीचर्स के साथ आते हैं. सैमसंग कीबोर्ड में एआई हिंदी समेत 13 जबानों में वास्तविक समय में संदेशों का ट्रांसलेशन भी कर सकता है.

Trending news