उपराज्यपाल के लिए अमित शाह कर रहे हैं फैसले : आप
Advertisement

उपराज्यपाल के लिए अमित शाह कर रहे हैं फैसले : आप

दिल्ली में सरकार के गठन को लेकर उपराज्यपाल नजीब जंग की ओर से राष्ट्रपति को लिखने की योजना से संबंधित खबरों की पृष्ठभूमि में आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को जंग पर हमला तेज करते हुए कहा कि वह भाजपा की तरफ से काम कर रहे हैं।

नई दिल्ली : दिल्ली में सरकार के गठन को लेकर उपराज्यपाल नजीब जंग की ओर से राष्ट्रपति को लिखने की योजना से संबंधित खबरों की पृष्ठभूमि में आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को जंग पर हमला तेज करते हुए कहा कि वह भाजपा की तरफ से काम कर रहे हैं।

पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘‘यह उप राज्यपाल नहीं, यह (भाजपा अध्यक्ष) अमित शाह कर रहे हैं। यह केंद्र है जो दिल्ली में शासन कर रहा है।’’ उन्होंने उपराज्यपाल पर उनके उस विचार को लेकर भी निशाना साधा कि चुनाव कराने से दिल्ली में दो महीने तक विकास संबंधी गतिविधियां थम जाएंगी।

सिसोदिया ने कहा, ‘‘मैं उपराज्यपाल के इस तर्क से सहमत नहीं हूं क्योंकि एक तरफ तो आप कर रहे हैं कि जनता परेशान होगी। यह बेहतर है कि आठ महीने तक बिना सरकार के रहने की बजाय दो महीने काम रूकें।’’ आप नेता ने कहा कि उपराज्यपाल के तहत मौजूदा प्रशासन जनोन्मुखी नहीं है क्योंकि उसकी अपनी खुद की सीमाएं हैं।

सिसोदिया ने विधानसभा भंग करने पर कोई फैसला नहीं करने को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

Trending news