Mangal Gochar 2022:एक सप्ताह बाद इन राशियों के बदलने वाले हैं दिन, मंगल गोचर से होगी इनकी चांदी
Advertisement
trendingNow11284970

Mangal Gochar 2022:एक सप्ताह बाद इन राशियों के बदलने वाले हैं दिन, मंगल गोचर से होगी इनकी चांदी

Mars Transit Effect: हर माह में कुछ ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. आज हम जानेंगे अगस्त में मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से किन राशियों के जीवन पर विशेष रूप से प्रभाव पड़ेगा.

फाइल फोटो

Mangal Gochar Effect: ज्योतिष शास्त्र में मंगल ग्रह को ग्रहों का सेनापति माना गया है. फिलहाल मंगल ग्रह मेष राशि में विराजमान हैं. लेकिन 10 अगस्त को मंगल मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 10 अगस्त को रात 9 बजकर  32 मिनट पर मंगल ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे. ऐसी मान्यता है कि जिन जातकों की कुंडली में मंगल की स्थिति अच्छी होती है वे साहसी और निडर होते हैं. और हर कार्य में सफलता पाते हैं, 

  1. 10 अगस्त को वृषभ राशि में गोचर करेंगे मंगल.
  2. मंगल गोचर का प्रभाव सभी 12 राशियों पर देखने को मिलेगा. 
  3. मंगल गोचर से कुछ राशियों को विशेष धन लाभ होगा.

ज्योतिष के अनुसार मंगल के गोचर का प्रभाव कुछ राशियों के जीवन पर शुभ तो कुछ के जीवन पर अशुभ पड़ेगा. आइए जानते हैं 10 अगस्त को मंगल के गोचर से किन राशियों के जीवन में खुशियां आने वाली हैं और उनके जीवन में मंगल ही मंगल होगा. 

वृषभ राशि- 10 अगस्त को मंगल ग्रह इस राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में ये गोचर इन राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाला है. इन्हें नौकरी के साथ-साथ बिजनेस में भी तरक्की मिलने जा रही है. इ दौरान रुका हुआ काम पूरा होगा. कार्ट कचहरी में चल रहे विवाद से निजात पाएंगे. शत्रुओं पर विजय प्राप्त करने में सफल होंगे. 

कर्क राशि- इस राशि के जातकों के लिए भी ये गोचर शुभ फलदायी रहेगा. इस दौरान नई नौकरी की तलाश कर रहे, लोगों को लाभ होगा. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. कार्यक्षेत्र में काम कर रहे जातकों के काम को सराहा जाएगा. साथ ही, पदोन्नति की संभावना भी है.  पैसों की तंगी और कर्ज से छुटकारा मिलेगा. 

सिंह राशि-   इन राशि के लोगों के भी यह समय विशेष फलदायी रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. व्यापार में लाभ होने की संभावना है. अगर निवेश करने की सोच रहे हैं, तो इस दौरान निवेश करना लाभकारी रहेगा. 

धनु राशि- धन राशि भी इस दौरान खूब चांदी काटेंगे. इस दौरान अपने दम पर हर कार्य में सफलता पाएंगे. मेहनती होने के कारण मेहनत करने से पीछे नहीं हटेंगे. इससे आने वाले समय में आप सफलता की ऊंचाइयों को छुएंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news