Advertisement
trendingPhotos1453943
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2022: इन राशि वालों की कुंडली में होगा धन का आगमन, दिसंबर में दोनों हाथों से बटोरेंगे पैसा

Venus Transit 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना स्थान परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. शुक्र को सुख, संपत्ति, धन, वैभव, ऐश्वर्या और सुखों का कारक माना गया है. दिसंबर में शुक्र ग्रह दो बार गोचर करने जा रहा है. 5 दिसंबर को शुक्र धनु में राशि में प्रवेश करेंगे, इसका शुभ प्रभाव किन राशियों पर पड़ेगा आइए जानें. 

 

कुंभ राशि

1/4
कुंभ राशि

इस राशि की गोचर कुंडली में शुक्र लाभ भाव में गोचर करने जा रहे हैं. और शुक्र की दृष्टि पंचम भाव में रहेगी. ऐसे में काफी समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. परिवार का सहयोग प्राप्त होगा. शुक्र के धनु में गोचर करते ही धन लाभ के योग बन रहे हैं. साथ ही, पति-पत्नी के रिश्तों में मधुरता आएगी. 

वृश्चिक राशि

2/4
वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र इस राशि के दूसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसे धन का भाव माना जाता है. और शुक्र की दृष्टि अष्टम भाव में रहेगी. ऐसे में दिसंबर में आपके विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. वाणी मधुर रहेगी और व्यापार को गति प्राप्त होगी. वाणी से लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. ज्योतिषीयों के अनुसार इस दौरान गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है. 

सिंह राशि

3/4
सिंह राशि

बता दें कि शुक्र सिंह राशि के पंचम भाव में गोचर करने जा रहे हैं, इसे प्रेम का स्थान माना गया है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दौरान शुक्र की दृष्टि लाभ भाव में होने वाली है. इस दौरान महिलाओं को किसी बड़ी कंपनी से ऑफर आ सकता है. मीडिया, फैशन और ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की इस दौरान तारीफ हो सकती है. साथ ही, कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. 

मेष राशि

4/4
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र मेष राशि के जातकों के भाग्य भाव में गोचर करने जा रहा है. ऐसे में शुक्र की दृष्टि आपके पराक्रम भाव में रहेगी. ऐसे में शुक्र के गोचर करने से इस राशि के जातकों का भाग्य पूरी तरह उनका साथ देगा. वहीं, आध्यात्म से जुड़े लोगों के लिए भी ये समय खास रहने वाला है. अगर कोई नया काम करने की सोच रहे हैं, तो ये समय शुभ है. साथ ही, धन लाभ के योग बनते नजर आ रहे हैं. वैवाहिक जीवन में आ रही समस्याएं दूर होंगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़