PNB ग्राहक फोन में आज ही सेव कर लें ये नंबर, सिर्फ एक कॉल पर मिलेंगे लाखों रुपये!
Advertisement
trendingNow11511526

PNB ग्राहक फोन में आज ही सेव कर लें ये नंबर, सिर्फ एक कॉल पर मिलेंगे लाखों रुपये!

Punjab National Bank News: बैंक की ओर से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं. बैंक की ओर से कुछ नंबर जारी किए गए हैं, जिनको आप अपने फोन में तुरंत सेव कर लें. इन नंबरों पर कॉल करने पर बैंक आपको मोटा फायदा देगा. 

PNB ग्राहक फोन में आज ही सेव कर लें ये नंबर, सिर्फ एक कॉल पर मिलेंगे लाखों रुपये!

PNB Latest News: अगर आपका भी पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में खाता है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. बैंक की ओर से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं. बैंक की ओर से कुछ नंबर जारी किए गए हैं, जिनको आप अपने फोन में तुरंत सेव कर लें. इन नंबरों पर कॉल करने पर बैंक आपको मोटा फायदा देगा. 

PNB ने किया ट्वीट
पंजाब नेशनल बैंक ने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि बैंक की ओर से ग्राहकों को कॉल पर ही सभी सुविधाएं मिल जाएंगी, जिससे आपको ब्रांच जाने की जरूरत नहीं होगी. आप सभी चिंताओं से आराम से छुटाकारा पा सकते हैं.

इन नंबरों को फोन में कर लें सेव
बैंक ने बताया है कि ग्राहक 1800 180 2222, 1800 103 2222, 0120-2490000 या फिर इस नंबर 011-28044907 पर संपर्क कर सकते हैं. इन नंबरों को आप अपने फोन में सेव कर लें. 

मेल आईडी पर करें संपर्क
इसके अलावा आप ऑफिशिल मेल आईडी care[at]pnb[dot]co[dot]in पर भी संपर्क कर सकते हैं. यहां पर मेल करके भी आप बैंक की सुविधाओं के बारे में जानकारी ले सकते हैं. 

क्या काम कर सकते हैं आप?
इन नंबरों पर कॉल करके आप डेबिट कार्ड इश्यू या ब्लॉक करना, बैलेंस इंक्वॉयरी, आखिरी के 5 ट्रांजेक्शन की डिटेल्स, चेकबुक की रिक्वेस्ट और स्टेटस को चेक करना, रजिस्टर फॉर ई-स्टेटमेंट, पेमेंट चेक को रोकना और अकाउंट फ्रीज जैसे कई काम कर सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news