Brij Bhushan Singh: बृजभूषण शरण सिंह का इमोशनल गाना वायरल, कैसरगंज में क्यों बढ़ी सियासी गर्मी?
Advertisement
trendingNow12228586

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण शरण सिंह का इमोशनल गाना वायरल, कैसरगंज में क्यों बढ़ी सियासी गर्मी?

Brij Bhushan Singh News: बृजभूषण शरण सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. यह वीडियो 3 महीने पुराना बताया जा रहा है.

Brij Bhushan Singh: बृजभूषण शरण सिंह का इमोशनल गाना वायरल, कैसरगंज में क्यों बढ़ी सियासी गर्मी?

Brij Bhushan Sharan Singh Viral Song: यूपी के कैसरगंज से बीजेपी ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) को बीजेपी फिर मौका दे सकती है. वहीं, इस बीच बृजभूषण शरण सिंह का तीन महीने पुराना एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, बीजेपी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह को कैसरगंज से चुनाव लड़ने को लेकर सियासी गलियारों में अटकलें तेज हैं. लोकसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान खत्म होने के बाद भी अभी तक बीजेपी ने कैसरगंज से अपने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. वहीं दूसरी तरफ सांसद बृजभूषण शरण सिंह का एक इमोशनल गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बृजभूषण शरण सिंह का पुराना वीडियो वायरल

ये वायरल वीडियो 3 महीने पहले का बताया जा रहा है. जब मोदी सरकार ने नारी शक्ति वंदन अधिनियम को पास किया गया था. तब बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ब्लॉक के सभागार में आयोजित नारी और शक्ति वंदन अधिनियम कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. जहां पर मौजूद महिलाओं को उन्होंने नारी शक्ति वंदन अधिनियम के बारे में जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें- खटाखट, ठकाठक, टकाटक... चुनावी रैली में पीएम मोदी ने राहुल गांधी के खूब लिए मजे

हाल ही में कोर्ट से लगा था झटका

हाल ही में महिला पहलवानों के कथित यौन उत्पीड़न मामले में बीजेपी सांसद और डब्ल्यूएफआई के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह को बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने नए सिरे से जांच की मांग वाली बृजभूषण शरण सिंह की याचिका खारिज कर दी है. राउज एवेन्यू कोर्ट की अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट प्रियंका राजपूत ने सिंह की अर्जी खारिज कर दी. जस्टिस ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय करने से संबंधित मामले को भी 7 मई के लिए लिस्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें- इजरायल के PM नेतन्याहू पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, ICC जारी कर सकता है अरेस्ट वारंट

आरोप तय करने के मामले में टली सुनवाई

इसके अलावा मामले में आगे की जांच की मांग करने वाले बृजभूषण शरण सिंह के आवेदन के बाद कोर्ट ने 18 अप्रैल को आरोप तय करने पर सुनवाई टाल दी थी. उन्होंने अदालत को बताया था कि जब शिकायतकर्ता पहलवानों में से एक का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया था तब वह दिल्ली में नहीं थे. आवेदन में घटना के समय कथित तौर पर विदेश में होने के बृजभूषण शरण सिंह के दावों की विस्तृत जांच की मांग की गई थी.

Trending news