Lok Sabha Chunav: 'योगी जा रहे हैं' का जवाब आ गया.. PM मोदी ने निकाल दी केजरीवाल के दावे की 'हवा'!
Advertisement
trendingNow12251276

Lok Sabha Chunav: 'योगी जा रहे हैं' का जवाब आ गया.. PM मोदी ने निकाल दी केजरीवाल के दावे की 'हवा'!

Lok Sabha Election: अरविंद केजरीवाल जबसे जेल से निकले हैं. उनके निशाने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. अरविंद केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि मोदी सरकार बनी तो योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा. अब खुद प्रधानमंत्री ने केजरीवाल के इस दावे की हवा निकाल दी है.

Lok Sabha Chunav: 'योगी जा रहे हैं' का जवाब आ गया.. PM मोदी ने निकाल दी केजरीवाल के दावे की 'हवा'!

Lok Sabha Election: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सियासी जंग तेज होती जा रही है. अरविंद केजरीवाल जबसे जेल से निकले हैं. उनके निशाने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं. अरविंद केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि मोदी सरकार बनी तो योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाएगा. केजरीवाल ने लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की और एक बार फिर अपना दावा दोहराया... अब खुद प्रधानमंत्री ने केजरीवाल के इस दावे की हवा निकाल दी है.

पीएम मोदी ने निकाल दी केजरीवाल के दावे की हवा!

लखनऊ में केजरीवाल ने योगी को हटाए जाने का दावा किया. जिसका जवाब लखनऊ से ढाई सौ किलोमीटर दूर जौनपुर में खुद प्रधानमंत्री मोदी ने दिया. उन्होंने दो बच्चों मोदी-योगी गेटअप में देखा तो कहा... ये क्या बढ़िया मोदी-योगी बना लाये हो भाई. और ये मोदी तो इतना सुंदर लग रहा है. क्या बढ़िया मेकअप किया है भाई. वाह, दोनों मोदी योगी बनकर आ गए. शाबाश, शाबाश बहुत बढ़िया किया आपने. देखिए सब अखबार वालों की नजर मेरे से हट गई, आप पर आ गई.

केंद्र में मोदी और यूपी में योगी का विजयी फॉर्मूला

अब चर्चा यह हो रही है कि प्रधानमंत्री की चुनावी रैली के 46 सेकेंड का ये हिस्सा... कहीं केजरीवाल को जवाब तो नहीं है. क्योंकि मोदी के हर बयान का मतलब होता है. हजारों की भीड़ में उनकी नजर इन दो बच्चों पर ही क्यों पड़ी जो मोदी-योगी के गेटअप में आए थे? क्या इनके जरिए मोदी... केजरीवाल को संदेश देने की कोशिश कर रहे थे कि योगी की कुर्सी सुरक्षित रहेगी? क्या पीएम बताना चाह रहे थे कि केंद्र में मोदी और यूपी में योगी का विजयी फॉर्मूला आगे भी बना रहेगा.

पीएम ने की सीएम योगी की तारीफ

उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में पीएम मोदी की चार रैलियां थीं. आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़... हर रैली से उन्होंने योगी के कामकाज की तारीफ की. उन्होंने कहा कि जबसे योगी आए हैं पूरा माहौल बदल गया है. अब जनता नहीं माफिया डरते हैं. योगी जी ने यहां दंगाइयों की, माफियाओं की, अपहरण-फिरौती गैंग की.. मेरा जो स्वच्छता अभियान है ना योगी जी ने उत्तर प्रदेश में बराबर चलाया है. यानी यूपी की जनता के लिए पीएम का ये सीधा संदेश था कि योगी के कंधे पर मोदी का हाथ बना हुआ है और आगे भी बना रहेगा.

केजरीवाल को मिल गया होगा जवाब..

उम्मीद है कि केजरीवाल को अपने दावे पर PM मोदी का जवाब मिल गया होगा. वैसे सोचने वाली बात तो ये है कि जब पूरा विपक्ष... मोदी को टारगेट करके अपना सियासी माइलेज बढ़ाने की कोशिशों में जुटा है. तब केजरीवाल के टारगेट पर योगी आदित्यनाथ क्यों हैं ? राजनीतिक पंडित इसको लेकर तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं. क्या केजरीवाल उत्तर प्रदेश में बीजेपी कैडर के भीतर कंफ्यूज़न पैदा करना चाहते हैं? क्या केजरीवाल, CM योगी को हटाने का दावा करके यूपी में मोदी के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं? क्या केजरीवाल को लगता है कि CM योगी को पद से हटाने की बात करके वो इंडिया गठबंधन को सीटें जितवा सकते हैं?

Trending news