Shyam Rangeela: दिल टूट गया पर हौसला नहीं.. वाराणसी से पर्चा खारिज होने पर छलका श्याम रंगीला का दर्द
Advertisement
trendingNow12249791

Shyam Rangeela: दिल टूट गया पर हौसला नहीं.. वाराणसी से पर्चा खारिज होने पर छलका श्याम रंगीला का दर्द

Shyam Rangeela Nomination Cancel: देश के मशहूर कॉमेडियन और पीएम मोदी की आवाज निकालने में माहिर श्याम रंगीला को वाराणसी में बड़ा झटका लगा है. चर्चित वाराणसी लोकसभा सीट से उनका नामांकन पत्र खारिज हो गया है.

Shyam Rangeela: दिल टूट गया पर हौसला नहीं.. वाराणसी से पर्चा खारिज होने पर छलका श्याम रंगीला का दर्द

Shyam Rangeela Nomination Cancel: देश के मशहूर कॉमेडियन और पीएम मोदी की आवाज निकालने में माहिर श्याम रंगीला को वाराणसी में बड़ा झटका लगा है. चर्चित वाराणसी लोकसभा सीट से उनका नामांकन पत्र खारिज हो गया है. जिसके बाद श्याम रंगीला ने एक्स पर लंबा पोस्ट शेयर कर अपना दर्द साझा किया. रंगीला ने कहा कि उनका दिल जरूर टूट गया है.. लेकिन हौसला नहीं टूटा है.

श्याम रंगीला का नामांकन खारिज

नामांकन खारिज होने के बाद श्याम रंगीला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वाराणसी से नहीं लड़ने देंगे ये तय था, अब साफ हो गया. दिल जरूर टूट गया है, हौसला नहीं टूटा है. आप सबके सहयोग के लिए शुक्रिया. मीडिया और शुभचिंतकों से निवेदन है, कृपया अभी कॉल ना करें, जो भी सूचना होगी यहां देता रहूंगा. शायद अब थोड़ी देर बातचीत करने की इच्छा नहीं है. रंगीला ने पोस्ट में आगे कहा.. कल 27 नामांकन जमा हुए और आज 32 रिजेक्ट हो गये, हंसी आ रही है चुनाव आयोग पर, हंस लूं क्या? या रो लूं?

रंगीला ने एक्स पर शेयर किया वीडियो

इससे पहले श्याम रंगीला ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि 14 मई सुबह तक कुल 14 नामांकन जमा हुए थे और कुछ लोग मुझे उनका उदाहरण देकर कह रहे थे कि प्रक्रिया सही चल रही है. लेकिन शायद मेरे आवाज उठाने के बाद और आप सबके सहयोग को देखते हुए, कल प्रशासन ने एक दिन में ही 27 नामांकन लिए. जो देखना चाहेंगे उन्हें सब दिख जाएगा, अब बस जल्द ही पता लगेगा की इनमें से आगे कौन कौन जाएगा.

एक्स पर छलका कॉमेडियन का दर्द

नामांकन खारिज होने के बाद श्याम रंगीला ने कहा कि वे चुनाव लड़कर बताना चाहते थे कि देश में लोकतंत्र कितना खतरे में. उन्होंने कहा कि चुनाव कार्यालय में उनसे कहा गया कि आपके दस्तावेज में कमी के कारण इसे खारिज किया गया है. जब रंगीला ने कमी के बारे में पूछा तो अधिकारी ने कथित रूप से कहा कि रंगीला ने शपथ पूरी नहीं की है. इसपर रंगीला ने अधिकारी से कहा कि आपने शपथ दिलाई ही नहीं.

वाराणसी के डीएम पर बुरे व्यवहार का आरोप

श्याम रंगीला ने कहा कि उन्होंने तमाम मुश्किलों का सामना करते हुए 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया था. कड़ी मेहनत और मुश्किलों का सामना करने के बाद हमने 14 मई को वाराणसी की लोकसभा सीट नामांकन भरा था. सारे दस्तावेज को कई बार चेक कर हर विषय को ध्यान में रखकर पर्चा दाखिल किया था. और अब मेरा पर्चा खारिज कर दिया गया. उन्होंने वाराणसी के डीएम पर बुरे व्यवहार का आरोप भी लगाया.

वाराणसी में एक जून को मतदान

नामांकन खारिज होने के बाद श्याम रंगी अब वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ सकेंगे. श्याम रंगीला ने कहा कि लोगों का प्यार देखते हुए उन्होंने वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बनाया था. बता दें कि 14 मई को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी अपना नामांकन दाखिल किया है. पीएम के नामांकन से एक दिन पहले भाजपा ने वाराणसी में बीएचयू से विश्वनाथ मंदिर तक मेगा रोड शो किया था, जिसमें भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली थी. वाराणसी में सातवें चरण में 1 जून को मतदान होगा. यहां से प्रधानमंत्री तीसरी बार भाजपा के उम्मीदवार हैं.

Trending news