Manohar Lal Khattar: करनाल की जनता किसके सिर सजाएगी जीत का ताज, क्या कहता है मनोहर लाल खट्टर का सोशल स्कोर?
Advertisement
trendingNow12237268

Manohar Lal Khattar: करनाल की जनता किसके सिर सजाएगी जीत का ताज, क्या कहता है मनोहर लाल खट्टर का सोशल स्कोर?

Karnal Seat: जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम हरियाणा की करनाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर का सोशल स्कोर लेकर आए हैं.

Manohar Lal Khattar: करनाल की जनता किसके सिर सजाएगी जीत का ताज, क्या कहता है मनोहर लाल खट्टर का सोशल स्कोर?

Manohar Lal Khattar News: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासत तेज हो गई है. सारे राजनीतिक दल रणनीति के जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. नेता और उम्मीदवार चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार का अलग ही रंग दिख रहा है. इसी बीच जी न्यूज ने नेताओं के सोशल मीडिया प्रोफाइल्स का आंकलन किया है. जी न्यूज का लीडर सोशल स्कोर (LSS) बताता है कि कोई नेता सोशल मीडिया पर कैसा परफॉर्म कर रहा है. इसी कड़ी में हम हरियाण के पूर्व सीएम भाजपा के दिग्गज नेता और करनाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर का भी 'लीडर सोशल स्कोर' जानेंगे.

आरएसएस से जुड़े मनोहर लाल खट्टर ने संगठन को खड़ा करने के लिए पिछले चार दशकों तक जमीन पर मेहनत की. खट्टर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी करीबी माना जाता है. पार्टी और संघ के लिए हमेशा कड़ी मेहनत का ही नतीजा रहा कि मनोहर लाल खट्टर को हरियाणा का मुख्यमंत्री भी बनाया गया. हाल ही में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दिया और उनकी जगह नायब सिंह सैनी ने ली. अब मनोहर लाल खट्टर करनाल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं.

60 वर्षीय भाजपा नेता मनोहर लाल खट्टर ने शादी नहीं की है. वे अपनी साधारण जीवनशैली और साफ-सुथरी छवि के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने पर्दे के पीछे काम करते हुए बिना किसी विवाद के एक अच्छे नेता की पहचान हासिल की. भाजपा में वे प्रमुख पदों की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं. संगठनात्मक कौशल के लिए उनकी प्रशंसा भी की जाती रही है.

डिस्क्लेमर: लीडर्स सोशल स्कोर (LSS) मशीन लर्निंग पर आधारित है. फेसबुक, इंस्टाग्राम, एक्स और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़े 55 से ज्यादा पैरामीटर्स के आधार पर इसे निकाला गया है.

Manohar Lal Khattar

Social Media Score

Scores
Over All Score 66
Digital Listening Score64
Facebook Score74
Instagram Score64
X Score64
YouTube Score64

TAGS

Trending news