Adah Sharma: अदा शर्मा ने बताया अपना फेवरेट एक्शन सुपरहीरो; अंदाजा नहीं लगा पाएंगे आप, होंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11836471

Adah Sharma: अदा शर्मा ने बताया अपना फेवरेट एक्शन सुपरहीरो; अंदाजा नहीं लगा पाएंगे आप, होंगे हैरान

Indian Super Hero: एक्टरों का भी सुपरहीरो से कनेक्शन होता है. सबके अपने फेवरेट होते हैं. पिछले दिनों द केरल स्टोरी से सुर्खियां बटोरने वाली अदा शर्मा ने जब अपने फेवरेट सुपरहीरो के बार में बताया, तो हर कोई हैरान हो गया क्योंकि डेब्यू फिल्म से अदा का इस सुपरहीरो से कनेक्शन दिखा है...

 

Adah Sharma: अदा शर्मा ने बताया अपना फेवरेट एक्शन सुपरहीरो; अंदाजा नहीं लगा पाएंगे आप, होंगे हैरान

Hanumanji: सिनेमा में यह सुपर हीरो का दौर है. चाहे बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड, सुपर हीरो किरदारों को खास तौर पर बनाया जा रहा है. ऐसे में सबके अपने-अपने सुपर हीरो हैं. बीती मई में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स में मलयालम युवती की भूमिका के लिए सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अब अपने पसंदीदा एक्शन सुपरहीरो का खुलासा किया और आप विश्वास नहीं करेंगे कि यह कौन है! द केरला स्टोरी अब तक की महिला प्रधान फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है. इस फिल्म से पहले कमांडो फ्रैंचाइजी से अपनी एक्शन छवि के लिए जानी जाने वाली अदा ने हाल में एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में महिला सुपर हीरो की भूमिका साइन की है. यह सुपर हीरो रोल पाने वाली वह पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं.

फैन्स कर रहे बात
कमांडो सीरीज की फिल्मों में भावना रेड्डी की भूमिका निभाने वाली अदा के एक्शन और पंचलाइन लोगों ने बहुत पसंद किए हैं और वे उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में अदा से पूछा गया कि उनका पसंदीदा एक्शन सुपरहीरो कौन है, तो अदा ने कहा कि हनुमानजी. इसके बाद सोशल मीडिया में फैंस उनसे इस पर और बातचीत कर रहे हैं. इस बातचीत में अदा ने कहा है कि हनुमानजी की वीरता को उनकी विनम्रता, उनकी ताकत और भगवान राम के प्रति उनकी एकनिष्ठ भक्ति की कोई मिसाल नहीं है.

हनुमान चालीसा पाठ
अदा के अनुसार हनुमानजी के ध्यान की ताकत और उनका ज्ञान उन्हें बेहद शक्तिशाली बनाता है. ऐसा नायक नहीं देखा गया है. हनुमानजी उत्कृष्ट संगीतकार भी थे. वह कोई भी रूप धारण करने की शक्ति रखते है. एक छोटी मक्खी से लेकर पहाड़ के आकार के तक. वह मेरे सुपरहीरो है! अदा ने हाल ही में हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए एक वीडियो साझा किया था. यह वीडियो वायरल हुआ था. अपनी डेब्यू फिल्म 1920 में भी अदा हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए नजर आई थीं.

 

Trending news